3 नशेड़ियों ने होटल पर खाना खाने आये युवक को पीटा, 1 घंटे तक चलता रहा सड़क पर तमाशा- kolaras News

कोलारस।
खबर जिले के कोलारस कस्बे से मारपीट का एक वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियों में तीन नशेड़ी एक युवक को पीटते नजर आ रहा हैं। सड़क पर करीब एक घंटे तक हंगामा चलता रहा। कुछ लोगों ने मारपीट का वीडियो बना लिया। पीड़ित ने मारपीट की शिकायत कोलारस थाने में भी दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार कोलारस कस्बे के जगतपुर तिराहा नगर परिषद कार्यालय के सामने सोनी होटल पर यह विवाद हुआ। देर शाम भरत जाटव 24 निवासी चंदोरिया ने कोलारस थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

भरत जाटव के अनुसार वह टमाटर का व्यापार करता है। बुधवार शाम 6 बजे वह सोनी होटल पर खाना खाने पहुंचा था। इसी दौरान शराब के नशे में रामपुर निवासी कुबेर जाटव होटल पहुंचा, उसके साथ दो अज्ञात युवक भी थे। तीनों शराब के नशे में धुत थे। खाना खाने के बाद पेमेंट कर बाहर निकला तो तीनों ने शराब के लिए पैसे मांगे। जब उन्हें पैसे देने से मना किया तो तीनों ने मारपीट करने लगे।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें चारों के बीच करीब एक घंटे तक विवाद होता रहा। इस विवाद में लाठी.डंडे और कांच की बोतलें तक फेंकी गईं। मौके पर मौजूद लोगों ने विवाद रोकने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने। काफी देर बाद तीन युवक बाइक पर सवार होकर निकल गए थे।