पत्नी से परेशान राजेन्द्र ने फेसबुक पर लाइव आया और जहर गटक लिया हालत गंभीर- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर सिटी कोतवाली क्षेत्र में आने वाले मेडिकल कॉलेज के पीछे रहने वाले एक युवक ने अपनी ससुराल वालो के द्वारा पीटे जाने से आहत फेसबुक पर लाइव आते हुए अपनी व्यथा सुनाई और अपने परिवार से माफी मांगी और जहर गटक लिया और बोला अब इंसाफ चाहिए। युवक को शिवपुरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही हैं।

जानकारी के अनुसार मेडिकल कॉलेज के पीछे करौंदी क्षेत्र में रहने वाले राजेन्द्र कोली शनिवार को फेसबुक पर लाइव आया। और उसने कहा कि मैं राजेंद्र कोली अपने होश हवाश में, मेरी पत्नी भावना, ससुर दिनेश, सास ममता, मामा ससुर गोपाल, चाचा ससुर राहुल,साला चंदन मुझे प्रताड़ित करते हैं। मुझे जान से मारने की धमकी देते हैं। दहेज मांगने का झूठा आरोप लगाते हैं। मुझे धमकी देते हैं। इसलिए मैं अपने होश हवास में अपना जीवन समाप्त कर रहा हूं। मम्मी-पापा मुझे माफ करना। इतना कहते हुए उसने एक सांस में जहर की पूरी शीशी खाली कर दी। इसके बाद उसने कहा. मुझे इंसाफ चाहिए।

राजेंद्र की मां ने कहा कि ससुरालवालों ने बेटे को पीटा था

राजेंद्र की मां प्रेमवती ने बताया कि डेढ़ साल पहले बेटे की शादी हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही बहू मेरे बेटे को परेशान करने लगी। वह बेटे से कहती थी सारा पैसा तुम मुझे लाकर दो। बहू के आते ही साल भर बाद घर का बंटवारा हो गया। बेटे के ससुर, मामा ससुर घर आकर धमकी देते हैं। झूठे केस में फंसाने की बात करते हैं।

अब तो दोनों अलग.अलग हो गए। उनका एक बेटा भी हैए जो 8 महीने का है। शनिवार को ससुराल वालों ने बेटे को सड़क पर पीटा था। जिसके बाद से वह परेशान रहने लगा। शनिवार को मैं घर पर थी। तभी किसी ने बताया कि राजेंद्र ने जहर पी लिया। उसे हम जिला अस्पताल लेकर गए।

युवक की हालत गंभीर

युवक को प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर हालत होने के कारण मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। कोतवाली पुलिस का कहना है कि आवेदन हमारे पास आया है। तथ्यों के आधार पर जांच की जा रही है। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।