Shivpuri News- पोहरी विधायक सुरेश राठखेडा मंत्रियों की पुअर परफॉर्मेंस वाली लिस्ट में, बदल लिए भगवान

भोपाल
। मध्य प्रदेश में चुनावी हवाएं शुरू हो चुकी हैं और इन हवाओं में काफी कुछ बदल रहा है। कांग्रेस सरकार के जिस मंत्री ने अपना नेता मुख्यमंत्री के बजाय ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताया था, उसी मंत्री ने बयान बदल दिया है। अब अपना नेता मुख्यमंत्री को बताया है। यह भी कहा है कि शिवराज ही अगले मुख्यमंत्री बनेंगे।

पुअर परफॉर्मेंस वाले मंत्रियों की लिस्ट में सुरेश धाकड़ का नाम भी है

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की पूरी विधानसभा सीट से विधायक एवं शिवराज सिंह सरकार में लोक निर्माण विभाग के राज्य मंत्री सुरेश धाकड़ कैबिनेट मीटिंग के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान के घर डिनर के लिए गए थे। सरकारी सूत्रों ने स्पष्ट किया है कि पुअर परफॉर्मेंस वाले मंत्रियों के टिकट कट जाएंगे। इस लिस्ट में सुरेश धाकड़ का नाम भी है।

मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रहेंगे:   मंत्री सुरेश धाकड़

भोजन के बाद वापस लौटते राज्यमंत्री धाकड से जब पत्रकारों ने पूछा कि जिन मंत्रियों की परफारमेंस अच्छी नहीं हैं उनकी छुट्‌टी हो सकती है तो उन्होंने जवाब दिया . किसने कह दिया! मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हैंए रहेंगे और उनके मार्गदर्शन में हम 2023 का चुनाव लड़ेंगे। बैठक के एजेंडे के बारे में पूछा तो धाकड ने कहा. कि हमारा परिवार है हम लोग हर हफ्ते साथ में बैठते हैं। इसमें कोई विशेष बात नहीं हैं।

जो सवाल पूछा ही नहीं उसका जवाब क्यों दिया

अब एक नया सवाल यह है कि पत्रकारों ने जो सवाल पूछा ही नहीं उसका जवाब क्यों दिया। श्री सुरेश धाकड़ से किसी ने नहीं पूछा था कि मध्य प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा और किसके नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा। उन्होंने यह बयान अपनी तरफ से दिया और जब कोई नेता कोई बयान अपनी तरफ से देता है तो उसके अपने कई अर्थ भी होते हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपना भगवान बताया था

यहां जिक्र करना जरूरी है कि श्री सुरेश धाकड़ वही नेता है जिन्होंने मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार के समय मुख्यमंत्री नहीं बल्कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपना नेता यहां तक कि भगवान बताया था। आज वही सुरेश धाकड़ मुख्यमंत्री को अपना नेता बता रहे हैं। पार्टी के विधि विधान के अनुसार यह बिल्कुल उचित बात है परंतु श्री सुरेश धाकड़ की कहानी में यह बयान फिट नहीं बैठता।