पिछोर में रामसिंह के साथ लूट,अचला देवी पेट्रोल पंप से मांगी थी लिफ्ट मांगी- Pichhore News

पिछोर।
पिछोर थाना क्षेत्र के काली पहाड़ी भितरगंवा निवासी सुखबीर पुत्र रामसिंह लोधी के साथ तीन बदमाशों ने लूट की बारदात को अंजाम दिया है। लूट करने से पूर्व एक बदमाश ने फरियादी से मोटरसाइकिल पर लिफ्ट मांगी और जंगल में आगे चलकर अपने दो साथियों के सहयोग से लूट की घटना को अंजाम दिया हैं।

बदमाश फरियादी का 8 हजार रुपए कीमत का मोबाइल और पेंट की जेब में रखे साढ़े 4 हजार रुपए लूट ले गए। फरियादी सुखबीर लोधी ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि मैं अपने साथ हुए झगड़े की रिपोर्ट करने थाने गया था। इसके बाद मोटरसाइकिल में पेट्रोल भरवाने अचला देवी पेट्रोल पंप पर गया। वहां मुझे तीन लड़के मिले, उनमें से एक लड़के ने मुझसे कहा कि मुझे थोड़ा आगे छोड़ दो।

मैंने उसे अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा लिया, आगे चलकर वह बोला कि रूक जाओ। मैं रुका तो उनके साथी हीरो एचएफ मोटरसाइकिल से वहां आए और मेरे साथ मारपीट करने लगे, तथा उन्होंने मेरा रेडमी.8 कम्पनी का मोबाइल छिना लियाए जिसमें दो सिम पड़ी हुई थी और जेब में रखे साढ़े 4 हजार रुपए निकाल लिए। फरियादी का कहना है कि मैं आरोपियों को सामने आने पर पहचान लूंगा।

इधर मोटरसाइकिल पर टंगी POS मशीन चोरी

करैरा थाना क्षेत्र में फरियादी लालाराम जाटव निवासी डामरौन कलां की मोटरसाइकिल पर टंगी पीओएस मशीन चोरी चली गई है। फरियादी ने चोरी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई और पुलिस ने मामला अज्ञात आरोपी के विरुद्ध काम कर लिया है। फरियादी का कहना है कि मैं शासकीय उचित मूल्य की दुकान ग्राम निचरौली से करैरा आया था। करैरा सहायता केन्द्र के पास मैंने अपनी मोटरसाइकिल खड़ी कर दी और बाथरूम करने चला गया। बाथरूम