कोलारस से अपनी बेटी के साथ फरार हुई गोविंद की वाइफ, बेटे को घर छोड़ गई- kolaras News

कोलारस।
शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के बेहटा गांव में रहने वाली एक विवाहिता अपनी 3 साल की बेटी के साथ फरार हो गई। पति ने कोलारस थाने बताया कि वह बीते 2 नवंबर को गांव में हो रही श्रीमद् भागवत कथा सुनने का कहकर निकली थी। पति ने अपनी ससुराल वालो पर ही अपनी बेटी को भगाने का आरोप लगाया हैं। 

कोलारस में बाइक पर सवार होकर जाती हुई दिखाई दी थी महिला

गोविंद ने बताया कि 2 नवंबर को दोपहर में उसे एक परिचित ने फोन कर के बताया था कि उसकी पत्नी किसी अनजान बाइक सवार के साथ कोलारस के बाजार में घूम रही है। गोविंद ने कहा कि उसकी पत्नी मंदिर पर भागवत कथा सुनने गई हुई है। गोविंद ने मंदिर पर जाकर देखा तो उसकी पत्नी नजर नहीं आई। उसने गांव सहित रिश्तेदारी में भी तलाश किया, लेकिन पत्नी और बेटी नहीं मिले।

ससुरालियों पर भगा ले जाने का शक

गोविंद ने पत्नी को भगा ले जाने के ससुरालियों पर आरोप लगाए हैं। उसने बताया कि पत्नी मायके वालों से पड़ोसी के फोन से बात करती रहती थी। एक नवंबर की रात किसी कागजों पर हस्ताक्षर करने की भी बात उसकी मायके वालों से हुई थी। उसे शक है कि पत्नी को भगाने में ससुराल वालों का हाथ है। गोविंद ने बताया कि उसके दो बच्चे हैं। उसकी पत्नी 6 साल के बेटे को घर पर ही छोड़ गई है। हव 3 साल की बेटी को साथ लेकर गई है। गोविंद ने इसकी शिकायत कोलारस थाने में दर्ज कराई है।