सिरसौद में ट्यूशन जा रही स्टूडेंट का मोबाइल छीना, हाथ पकडा- नंबर मांग रहा था आशिक- karera News

करैरा।
खबर शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना क्षेत्र में आने वाले सिरसौद ग्राम पंचायत से आ रही हैं कि सिरसौद में 10 क्लास स्टूडेंट ट्यूशन जा रही थी,पीछा कर रहा एक 33 वर्षीय युवक ने उससे उसका मोबाइल नंबर मांगा,स्टूडेंट के नही देने पर युवक ने उसका मोबाइल छीनकर हाथ पकड़ लिया। स्टूडेंट ने अपने परिजनों के साथ आकर मनचले युवक के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया।

जानकारी के अनुसार 10वीं क्लास की 15 साल की स्टूडेंट ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सुबह 6.30 बजे ट्यूशन पढ़ने के लिए 6 बजे साजौर से सिरसौद आती है। पिछले तीन दिनों से एक युवक पीछा करने लगा। युवक को अनदेखा कर दिया और माता-पिता को भी नहीं बताया। छात्रा का मानना था कि यदि माता.पिता को बताया तो उसकी ट्यूशन भी बंद हो जाएगी। चौथे दिन गुरुवार को युवक पीछा करते हुए आया और मोबाइल नंबर मांगने लगा।

मोबाइल नंबर देने मना किया तो मनचले ने उसका मोबाइल छीन कर हाथ पकड़ लिया। घबराई स्टूडेंट घर पहुंची और माता-पिता को युवक की हरकत के बारे में बताया। इसके बाद माता-पिता के साथ अमोला पुलिस थाने आकर सूचना दी। पुलिस ने पातीराम प्रजापति 33 वर्ष निवासी सिरसौद के खिलाफ छेड़छाड़ सहित पॉक्सो एक्ट की धाराओं में अपराध पंजीकृत कर मामला विवेचना में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।