IMA शिवपुरी के जिला अध्यक्ष बने डॉ संदीप शर्मा, यह बने उपाध्यक्ष और सचिव- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
बीते रोज होटल ग्रीन व्यू में आईएमए शिवपुरी के द्वारा दीपावली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में जिले के वरिष्ठ और कनिष्ठ चिकित्सकों ने समस्त परिवार सहित पहुंचे थे।

इस कार्यक्रम में नए सत्र हेतु आई एम ए की नई कार्यकारिणी का भी चुनाव किया गया।चुनाव अधिकारी डॉ ओ पी शर्मा द्वारा सर्वसम्मति से नई परिषद की विधिवत घोषणा करते हुए डाॅ संदीप शर्मा को अध्यक्ष बनाया गया। वही आईएमए शिवपुरी का उपाध्यक्ष पद के लिए डाॅ MD गुप्ता,डाॅ CM गुप्ता, सचिव डॉ योगेंद्र रघुवंशी और कोषाध्यक्ष डॉ सुनील खंडोलिया को मनोनीत किया हैं।

कार्यक्रम में उपस्थित सभी चिकित्सकों द्वारा डॉ संदीप शर्मा एवं सभी निर्वाचित पदाधिकारियों को बधाइयां दी गई। इस अवसर पर डॉ संदीप द्वारा समस्त चिकित्सक साथियों का आभार मानते हुए कहा कि भविष्य में आई एम ए की गतिविधियों को सभी के सहयोग से और भी आगे ले जाने का एवं सदस्यों की संख्या बढ़ाने का वचन दिया गया।सदस्यों द्वारा हर्ष व्यक्त किया गया।

निवर्तमान अध्यक्ष डॉ ए एल शर्मा द्वारा अपना आख्यान प्रस्तुत करते हुए सभी साथियों को उनको दिए गए सहयोग हेतु हार्दिक धन्यवाद दिया गया,तत्पश्चात एक वात्सल्य भोज और अन्नकूट का आयोजन भी किया गया।
G-W2F7VGPV5M