शिवपुरी में मंत्री राजे ने किया लक्ष्मी पथ का लोकार्पण, लक्ष्मी वाटिका भी होगी तैयार- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खेल एवं युवा कल्याण, तकनीकी शिक्षा, कौशल विकास एवं रोजगार मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया बुधवार को शिवपुरी भ्रमण पर आई। इस दौरान कई कार्यक्रमों में शामिल हुईं। उन्होंने वार्ड क्रमांक 6 शंकर कॉलोनी में लाडली लक्ष्मी वाटिका एवं कोर्ट रोड सब्जी मंडी से थीम रोड तक के मार्ग लाडली लक्ष्मी पथ का उद्घाटन किया।

लाडली लक्ष्मी वाटिका में वृक्षारोपण किया। अब यह पार्क लाडली लक्ष्मी वाटिका के नाम से जाना जाएगा। लाड़ली लक्ष्मी वाटिका और लाडली लक्ष्मी पथ लोकार्पण के लिए राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। राज्य स्तरीय कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाडली बालिकाओं को संबोधित किया। इस कार्यक्रम का प्रसारण सभी जिलों में किया गया।

शिवपुरी में स्थानीय कार्यक्रम वार्ड क्रमांक 6 शंकर कॉलोनी में आयोजित हुआ जिसमें मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया अतिथि के रूप में शामिल हुई।

मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि शंकर कॉलोनी का यह पार्क अब लाडली लक्ष्मी वाटिका के रूप में तैयार किया जा रहा है। इसमें अन्य सुविधाएं भी दी जाएंगी। वार्डवासी इस वाटिका को गोद लें और इसकी देखभाल करें। इसे और सुंदर बनाएं।

कोर्ट रोड सब्जी मंडी से थीम रोड तक का मार्ग अब लाडली लक्ष्मी पथ कहलाएगा

यह लाड़ली बालिकाओं को समर्पित किया जा रहा है और आज इसी का लोकार्पण किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में राज्य मंत्री दर्जा प्रहलाद भारतीय, जिलाध्यक्ष राजू बाथम, नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण शामिल हुए। कार्यक्रम में कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

महिला एवं बाल विकास विभाग के सहायक संचालक और प्रभारी डीपीओ आकाश अग्रवाल ने सभी अतिथियों का स्वागत किया और कार्यक्रम के अंत में आभार प्रदर्शन किया। कार्यक्रम का संचालन सीडीपीओ नीलम पटेरिया ने किया। कार्यक्रम में लाडली लक्ष्मी बालिकाएं और उनके परिजन सहित वार्ड के नागरिक उपस्थित रहे।
G-W2F7VGPV5M