अस्पताल के सभी स्टेचरो में फ्रैक्चर, अटेंडर परेशान, वार्ड बाॅय ने दिया आवेदन- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिला अस्पताल में आए गंभीर घायल और मरीजों को लाने ले जाने के लिए स्टेंचरो में फैक्चर हो चुके हैं। इस कारण मरीजों के अटेंडरों को परेशानी का सामना करना पडता हैं। स्टेचरो को लेकर जहां मरीज के अटेंडर के साथ साथ वार्ड बाॅय को भी परेशानी का सामना करना पडता हैं।

जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर पर उपलब्ध सभी स्टेचरो में फैक्चर हो चुके हैं किसी की टांग टूट चुकी है,किसी का पंजा घायल हैं,इस कारण ट्रामा में आने वाले गंभीर घायल मरीजों को वाहन से अस्पताल के अंदर ले जाने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ता हैं। मरीज के अटेंडर सबसे पहले तो स्टेचर को तलाशते है जब स्टेचर मिल जाते है तो वह टूटे हुए होते हैं अब अटेंडर को यह परेशानी यह की वह अपने मरीज को संभाले की,स्टेचर को।

इसी परेशानी के चलते अस्पताल के वार्ड बायो ने आज जिला अस्पताल के सीएस और आरएमओ दोनो को एक आवेदन दिया इस आवेदन कि अनुसार समस्त वार्ड बाय ने एक स्वर में कहा कि अस्पताल में सभी स्टेचर टूट चुके है जिससे मरीजों को लाने ले जाने में परेशानी होती है और मरीज के अटेंडर भी हमसे अभद्रता और झगड़ा करने पर उतारू हो जाते हैं।

वार्ड बाॅय रवि ने बताया कि सारे स्टेचर टूट पड़े हैं मरीजों को लाने ले जाने में परेशानी होती है अधिकारियों को इस मामले में लिखित में सूचित किया हैं सीएस डाॅ चैधरी कहते है कि प्रशासन हमें चलना है तुम्हे नही।
G-W2F7VGPV5M