वेदांता हॉस्पिटल के मालिक डाॅ एस के बंसल सहित बेटे आदित्य पर बालात्कार का मामला दर्ज- shivpuri news

प्रदीप मोन्टू तोमर@ शिवपुरी। खबर शहर की सिटी कोतवाली सीमा में आने वाले वेदांता हॉस्पिटल के डॉक्टर एसके बंसल सहित बेटे आदित्य बसंल पर बलात्कार का मामला दर्ज किया हैं। बताया गया है कि पीडिता हाॅस्पिटल में नर्स का कार्य करती थी और उसे मैनेजर का लालच देकर डॉक्टर के बेटे ने आदित्य ने उसका 3 माह तक यौन शोषण किया है। पीड़िता का कहना हैं कि जब इस बात की शिकायत डॉक्टर बंसल से की तो उन्होने भी मेरा योन शोषण किया।

पीड़िता ने महिला थाना मे आकर बताया कि शहर के प्रसिद्ध वेंदाता हॉस्पिटल में 12 फरवरी से लगातार 4 माह काम किया हैं। उसी दौरान वेदांता हॉस्पिटल के मालिक डॉक्टर एसके बंसल के पुत्र आदित्य बंसल ने मुझे झूठे प्यार में फंसाकर मुझे हॉस्पिटल में मैनेजर की पोस्ट दिलाने की कहकर मेरे साथ उक्त चार माह में कई बार अवैध संबंध बनाये। जब मेरे साथ आदित्य बंसल द्वारा अवैध संबंध बनाने की बात मैंने सूरज कुमार बंसल से कही तो उन्होने कहा कि मै तुम्हें मैनेजर की पोस्ट दिलवा दूंगा अभी आपने आदित्य की बात मानी है अब मेरी भी बात मानोे।

डॉक्टर एस के बंसल ने मेरी बिना मर्जी के अस्पताल में कमरे में ले जाकर मेरे साथ बलात्कार किया जब मैने उक्त दोनो लोगो से कहा कि तुमने मेरे साथ गलत काम किया है में तुम्हारी पुलिस से शिकायत करूगी।

मैंने 4 जुलाई को सिटी कोतवाली में यौन शोषण एवं बलात्कार की रिपोर्ट लिखाने थाने गई तो थाने पर उक्त दोनों पिता-पुत्र आ गये और हाथ पैर जोड़ने लगे और पुलिस से कहने लगे कि आप रिपोर्ट मत लिखो हम फरियादिया को मना लेंगे तथा मुझ प्रार्थी की पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी और भगा दिया कि आपस का मामला है।

जब मैंने कहा कि मुझे रिपोर्ट लिखना है उसके बाद मेरी पुलिस द्वारा शिकायत दर्ज नहीं की और वहां से मुझे भगा दिया। 04 प्रार्थया जब उरई से लौटकर आई तो प्रार्थीया ने उक्त दोनो आरोपीगण के विरुद्ध पुनः थाने में बलात्कार की रिपोर्ट लिखाने गई तो प्रार्थीया की नहीं सुनी।

पीडिता ने मीडिया को बताया कि मैं लगातार पुलिस के चक्कर लगा रही हूं अब जाकर मेरी सुनवाई हुई हैं। जिले के महिला थाने में आरोपीगण सूरज बंसल व आदित्य बंसल निवासी पोहरी रोड शिवपुरी के विरुद्ध अपराध क्र0 41/22 धारा 376 (डी) (2)(N) कायम कर विवेचना में लिया गया है।