मुडखेडा टोल नाके के पास ड्राइवर की हत्याः क्राइम सीन ने ही बता दिया हत्यारे का पता- Shivpuri News

शिवपुरी।
जिले के सुभाषपुरा थाना की सीमा में आने वाले फोरलेन हाईवे पर स्थित मुडखेडा टोल नाके से एक किलोमीटर पहले ट्रक चालक ही हत्या कर दी। पुलिस को प्रथम सूचना मिली की इस ट्रक चालक की हत्या लूट के इरादे से की गई हैं,लेकिन पुलिस ने इस अंधे कत्ल की गुत्थी कुछ ही घंटों मे सुलझा ली। इस हत्या की सूचना देने वाला ही हत्यारा निकला।

जानकारी के अनुसार सुभाषपुरा थाने में एक युवक सुबह के समय पहुंचा और उसने अपना नाम नीतेश कुमार उम्र 20 साल बताया। नीतेश ने पुलिस को बताया कि में ट्रक का क्लीनर हूँ और हम जब जा रहे थे तो पाच लोगो ने हमारे ट्रक को रोक कर एकाएक हमला कर दिया था। मैं तो अपनी जान बचाकर ट्रक में से कूदकर जंगल में भाग गया था आधा घंटे तक वहां छुपा रहा, जब लौटकर देखा तो ट्रक ड्रायवर जसवंत का खून से लथपथ शव पड़ा था।

घटना स्थल पर क्राईम सीन ने हत्यारे का पता बता दिया

जानकारी मिल रही है कि जब सुभाषपुरा थाना प्रभारी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जांच शुरू की तो ट्रक ड्रायवर जसवंत की लाश खून से लथपथ पड़ी थी,उसके सिर पर लोहे की रॉड से हमला किया था जिससे उसकी मौत हो गई। पूछताछ में क्लीनर ने बताया कि हमारे साथ कोई लूटपाट नहीं हुई है।

हमलावर आए और सीधे जसवंत पर हमला किया था,में अपनी जान बचाकर जंगल में भाग गया था वापस लौटा तो जसवंत की मौत हो चुकी थी,पुलिस की शंका को बल मिल गया कि कुछ सामान नहीं लूटा गया तो फिर हमलावरो ने केवल जसवंत की हत्या क्यों की।

क्लीनर बोलने लगा तोते की तरह

शंका के आधार पुलिस ने जब अपने अंदाज में क्लीनर से पूछा तो उसने सच्चाई उगल दी। क्लीनर ने बताया कि रात तीन बजे जसवंत ने सोते में मुझे को चांटा मार दिया था, इस बात पर मुझे गुस्सा आ रहा था और मैंने उसके सिर में लोहे की टाॅमी मार दी। जिससे उसका सिर फट गया और उसकी मौत हो गई।

क्लीनर ने बताया कि ट्रक चालक मुझे अक्सर इसी तरह परेशान करता रहता था। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल का कहना है कि पुलिस की पूछताछ में क्लीनर ने ही हत्या करना स्वीकार कर लिया है।

पंजाब से आया था शिवपुरी

ट्रक ड्राइवर जसवंत उम्र 56 साल पुत्र शेर सिंह पंजाब ट्रक क्रमांक पीबी 11 बीए 4117 से शिवपुरी ट्रैक्टर लेने आया था। सोमवार की रात 10 बजे जब वह ट्रक से ट्रैक्टर लेकर शिवपुरी से रवाना हुआ तो रात 03 बजे सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के मुड़खेड़ा टोल टैक्स से एक किमी पहले उसके ही क्लीनर ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने क्लीनर नीतेश कुमार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया।