शिवपुरी अस्पताल में इलाज कराने आए मरीज की मारपीट, बाबू के बेटे ने कर दी- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिला चिकित्सालय से मिल रही है। इलाज कराने पहुंचे मरीज से हॉस्पिटल में कार्य करने वाले बाबू के बेटे ने मारपीट कर दी। बताया जा रहा है कि बाबू के बेटे और मरीज में पिछली रंजिश चल रही थी। यह मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं करते हुए आदम चेक काट दिया हैं।

जानकारी के अनुसार अभय राय 18 वर्ष हाल निवासी आदर्श नगर अपने भाई प्रशांत राय उम्र 23 वर्ष आज जिला अस्पताल में अपने छोटे भाई अभय का इलाज कराने पहुचा था। अस्पताल में काम करने वाले बाबू द्वारा राय के बेटे सुमित राय ने दोनों की मारपीट कर दी। प्रंशात राय ने बताया की हम सभी खनियाधाना में रहते है। और उनके परिवार का सदस्य चुनाव में हार गया था तो सुमित हमसे पुरानी रंजिश रखता हैं।

सुमित अपने पिता द्धराका राय जो जिला अस्पताल में ही बाबू है के साथ आया और बोला यह अस्पताल में मेरे बाप का है। यहा तुम्हारा इलाज नहीं होने दूंगा। कहीं और करा लो इलाज यहां नहीं होने दूंगा में तुम्हारा इलाज इस बात को लेेकर दोनों में बहस होने लगी बहस इतनी बढ़ गई सुमित ने मारपीट करना शुरू कर दी सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैंद हो गई खबर लिखे जाने तक मामला सिटी कोतवाली तक पहुच गया है।