Shivpuri News- दर्रोनी से लापता बृगभान का शव तालाब में पड़ा मिला

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र के दर्रोनी गांव से एक युवक बीते दिन से घर से लापता हो गया था। परिजनों ने लापता हुए युवक की तलाश की लेकिन युवक कहीं भी नहीं मिला। युवक के गुमशुदा होने के जानकारी परिजनों ने सिरसौद थाने में भी दे दी थी। अब युवक का शव तालाब में उतराता हुआ मिला है। परिजनों ने हत्या का शक जताया है।

दर्रोनी गांव से लापता हुए बृगभान पुत्र महाराज सिंह जाटव का शव आज दर्रोनी गांव में तालाब में उतराता हुआ मिला। जिसकी जानकारी सिरसौद पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची। सूचना पाकर परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए, जहां परिजनों ने बृगभान की शिनाख्त की और हत्या का आरोप लगाया। सिरसौद थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाकर मामले में मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप
जानकारी के अनुसार बृगभान जाटव रविवार को अपने घर से बाजार जाने के लिए निकला थाए लेकिन इसके बाद से वह घर नहीं पहुंचा। परिजनों से तलाश शुरू कि, लेकिन बृगभान का कोई पता नहीं चला। परिजनों ने सिरसौद थाने पहुंचकर गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद से ही पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

आज दर्रोनी गांव के कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि तालाब में एक लाश पड़ी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से लाश को बाहर निकला। जिसकी शिनाख्त बृगभान जाटव के रूप में हुई और परिजनों ने इसकी पुष्टि की। परिजन बृगभान की हत्या की बात कह रहे हैं, जिसे पुलिस ने संज्ञान में ले लिया है।

पुलिस कर रही परिजनों के संदेह की जांच
सिरसौद थाना प्रभारी राजेन्द्र शर्मा ने कहा कि मृतक के शरीर पर चोट का निशान नहीं है और प्रथम दृष्टया मामला पानी में डूब कर मौत होना पाया है। फिर भी परिजन जो आरोप लगा रहे हैं उसकी जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह स्पष्ट हो जाएगा कि उसकी मौत किन कारण से हुई है।