एमपी टेनिस लीग में प्रदेश स्तर पर शिवपुरी के अजय सांखला और अजय गुप्ता रहे उपविजेता- Shivpuri News

शिवपुरी। भोपाल में आयोजित तीन दिवसीय एमपी टेनिस लीग में 40 प्लस के वर्ग में उत्कृष्ठ प्रदर्शन करते हुए शिवपुरी के दो खिलाडिय़ों अजय सांखला और अजय गुप्ता ने अपनी विशिष्ट पहचान बनाते हुए प्रदेश में दूसरा स्थान प्राप्त किया है। हालांकि फाइनल मुकाबले में यह जोड़ी भोपाल के राजकुमार घोष और श्रीराजन से 6-5, 6-1 से पराजित हुर्ई। लेकिन अजय सांखला और अजय गुप्ता दोनों खिलाडिय़ों को प्रदेश स्तर पर चयन कर लिया गया है और अब वे राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

भोपाल के टीटी नगर में आयोजित इस प्रतियोगिता में अजय सांखला और अजय गुप्ता ने सेमी फाइनल मुकाबले में 6-4 से जीत हांसिल की। फाइनल मुकाबले में उन्होंने पहले सेट में अच्छा संघर्ष किया। लेकिन भोपाल के खिलाडिय़ों से वे जीत नहीं पाए। लेकिन प्रदेश स्तर पर वह अपनी धाक जमाने में सफल रहे। जिसके फलस्वरूप 40 वर्ष से ऊपर खिलाडिय़ों के वर्ग में दोनों का मध्यप्रदेश टीम में चयन हो गया है।

प्रदेश स्तर की टेनिस प्रतियोगिता में शिवपुरी के दोनों खिलाडिय़ों के शानदार प्रदर्शन पर उन्हें खेल मंत्री और स्थानीय विधायक यशोधरा राजे सिंधिया, पूर्व विधायक माखनलाल राठौर, भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम, उपाध्यक्ष हेमंत ओझा, वरिष्ठ समाजसेवी तेजमल सांखला, महेंद्र गोयल, ललित मोहन गोयल, तरूण सत्ता के प्रधान संपादक डॉ. रामकुमार शिवहरे, मंगलम सचिव राजेंद्र मजेजी, उपाध्यक्ष डॉ. शैलेंद्र गुप्ता आदि ने हार्दिक बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।