पोहरी के किसान की थ्रेसर से मौत, अपनी मौत का समान स्वयं खरीदकर लाया था लखपत- Pohri News

पोहरी।
खबर जिले के पोहरी विधानसभा की भटनावर चौकी की सीमा में आने वाले ग्राम अतवई से आ रही हैं कि गांव में रहने वाला किसान की मौत उस समय हो गई जब वह सोयाबीन की फसल की थ्रेसिंग कर रहा था। युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार अतवई गांव में निवास करने वाले लखपत यादव उम्र 43 साल 3 दिन पूर्व नया ट्रैक्टर खरीदा था और सोमवार के दिन नया थ्रेसर लेकर आया था। लखपत ने ट्रेक्टर और थ्रेसर इस उम्मीद से खरीदा था कि उसकी किसानी काम जल्दी पूरा हो सके और अन्य किसानों का काम कर वह अतिरिक्त पैसा भी कमा सके। उसे क्या पता था कि वह उसकी मौत का सामान स्वयं खरीद कर लाया हैं।

बताया जा रहा है कि आज सुबह लखपत अपने खेत में कटी सोयाबीन की फसल का थ्रेसिंग कर रहा था। लेकिन अचानक से चलते थ्रेसर में सोयाबीन के पूरो के साथ उसका हाथ भी चला गया,तेजी से चलते थ्रेसर ने उसे खींच लिया,चलते थ्रेसर में लखपत का धड चला गया जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। परिजनों ने बड़ी ही मुश्लिक से थ्रेसर से उसका शरीर बाहर निकाला।

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का पंचनामा बनाते लखपत की डेड बॉडी को पीएम के लिए भेजा और इस घटना का मर्ग कायम कर लिया।