जन्म प्रमाण नहीं दिया तो अस्पताल के कंप्यूटर और नर्स के साथ अभद्रता, मामला दर्ज- Shivpuri News

कोलारस। खबर जिले की कोलारस विधानसभा के अंतर्गत आने वाली लुकवासा चौकी से आ रही है कि लुकवासा कस्बे में स्थित स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत कम्प्यूटर ऑपरेटर और नर्स के साथ अंकेश यादव व उसके साथी ने अभद्रता कर करते हुए गाली गलोच कर दी। पुलिस ने अकेश यादव और उसके साथी पर भादवि की धारा 353ए294ए506ए352ए34 के तहत मामला दर्ज कर लिया हैं।

जानकारी के अनुसार 15 सितंबर को लुकवासा के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर अंकेश यादव निवासी ग्राम बडेरा का अपने साथी के साथ शाम 7 बजे आए। स्वास्थ्य केन्द्र पर कम्प्यूटर ऑपरेटर अर्जुन डांडे और नर्स सीमा जाटव ड्यूटी पर थे। अकेंश ने अर्जुन डांडे से अपने बच्चे का जन्म प्रमाण पत्र बनाने को कहा,अर्जुन ने पुलिस को बताया कि मैंने उससे कहा कि जन्म प्रमाण पत्र सुबह बनेगा।

इसी बात पर अंकेश यादव व उसके साथी ने ऑपरेटर अर्जुन डान्डे व नर्स सीमा जाटव को जाति सूचक मां बहन की बुरी बुरी गालियां देने लगे जब दोनों ने गालियां देने से मना किया तो अंकेश व उसका साथी मारने पीटने पर आमादा हो गये और मुझे व नर्स सीमा को शासकीय कार्य नहीं करने दिया।

अंकेश बोला गालियां देते हुए बोला तुझे जन्म प्रमाण पत्र मेरे घर देने आना पङेगा। राकेश गौतम व शिव सिंह जाटव, रेखा वाल्मीकि ने आकर बीच बचाव किया था। अंकेश यादव जाते समय कह रहा था कि यदि तुमने मेरे खिलाफ रिपोर्ट की तो जान से खत्म कर दूंगा ।