मारपीट कर बाइक छिन ले गए,बेइज्जती के कारण हल्ली कुशवाह ने पी लिया जहर- Shivpuri News

शिवपुरी।
जिले की रन्नौद नगर पंचायत में रहने वाले एक युवक की नगर में रहने वाले एक युवक ने मारपीट कर बाइक छिन ली। अपनी बेइज्जती होने के कारण युवक ने जहर पी लिया जिससे उसकी हालत बिगड़ने लगी,परिजनों ने उसे जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती किया हैं।

जानकारी के अनुसार रन्नौद नगर में रहने वाला युवक हल्ली कुशवाह बीते शाम बाजार गया था। इसी दौरान उसे रन्नौद के रहने वाले युवक विक्की बैरागी ने पहले उसके साथ गाली गलौज की फिर उसके साथ मारपीट करते हुए उसकी बाइक छीन ली।

हल्ली कुशवाह ने अपने साथ हुई मारपीट और बाइक छीनने से दुखी होकर घर जाकर इल्ली मारने की दवा पी ली। इसके बाद हल्ली कुशवाह की तबियत बिगड़ने लगी तो परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल आए। हल्ली के भाई नारायण कुशवाह ने बताया कि विक्की बैरागी शरारती है। वह किसी के साथ भी मारपीट करता रहता है।

उसका झगड़ा किसी बात को लेकर हल्ली कुशवाह से हो गया था। जिसके बाद बीते शाम हल्ली के साथ उसने मारपीट की और उसकी बाइक छीन ली। इसी बात से नाराज होकर हल्ली ने घर में रखी इल्ली मारने की दवा पी ली। उसे इलाज के लिए शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। नारायण कुशवाह ने इसकी शिकायत रन्नौद थाने दर्ज कराने की बात कही।