शर्मसार मेडिकल कॉलेज में महिला को दुत्कारा डराया गया जहां प्राइवेट में चले जाओ वीडियो वायरल- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर शिवपुरी के मेडिकल कॉलेज से मिल रही है। मेडिकल कॉलेज से पॉजिटिव खबरों से अधिक नेगेटिव खबरे आती है। शिवपुरी के मेडिकल कॉलेज में आज एक महिला को दुत्कारा गया,डराया गया और बेइज्जती करते हुए कहा गया कि प्राइवेट में चलो जाओ,महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने सिक्योरिटी गार्ड की इनलिगल बात का विरोध कर दिया।

महिला कहती रही की उसकी दादी 60 साल की हो वो सही से खड़ी हो सकती है। मुझे पर्चा बनवना है। लेकिन वहां उपस्थित सिक्योरिटी गार्ड अपने पहचान वाले को पर्चे पहले बनवा रहे थे इस बात का विरोध महिला ने कर दिया कि अपने अपने लोगों को आप पर्चा लाइन तोडकर बनवा रहे है।

मेरी दादी बहुत बीमार है बुजुर्ग है और में नियम के हिसाब से लाइन में लगी हूॅं।उसने सिक्योरिटी गार्ड से इतना ही कहा तो सिक्योरिटी गार्ड भडक गया और महिला के साथ अभद्रता करने लगा कहने लगा कि यह लाइन तुम लोगों के लिए है यह लाइन हमारे हिसाब से चलेगी अगर तुम्हें ज्यादा जल्दी है तो तुम प्राइवेट में इलाज करालो। जब लाइन में खडे लोगो ने सिक्योरिटी गार्ड की इस बात का विरोध किया तो उसने विंडो बंद करा दी और पर्चे बनना बंद हो गए।

शिवपुरी मेडिकल काॅलेज मे स्थित अस्पताल में मरीजो का ओपीडी में दिखाने के लिए विंडो बनाई गई हैं। इन विंडो पर मरीजो को डाॅक्टर का दिखाने के लिए पर्चे बनते हैंएजिससे वह डॉक्टर को दिखा सके। आज सुबह एक महिला के अपनी 60 वर्षीय बुजुर्ग दादी को डॉक्टर से इलाज के लिए अस्पताल पहुंची। दादी वृद्ध थी और बीमार थी इसलिए महिला लाइन में लगकर खडी हो गई।

कुल मिलाकर शिवपुरी की शान कह जाने वाला मेडिकल कॉलेज से शिवपुरी के निवासियों को इलाज के बदले दुत्कार और धमकी मिली है। इस घटनाक्रम को लाइन में खडे एक मरीज ने अपने कैमरे में कैद कर दिया और सोशल पर वायरल कर दिया इस मामले की प्रतिक्रिया जानने के लिए कॉलेज के अधीक्षक केवी वर्मा से संपर्क करने की कोशिश तो उन्होंने अपना मोबाइल नहीं उठाया।