नशे के लिए मौत का समान बेचने वाले शिवा मेडिकल सहित 6 लोगों पर मानव वध का मामला दर्ज- Shivpuri News

शिवपुरी।
शनिवार की सुबह गुरुद्वारा चौक पर युवक की लाश मिली थी युवक की पहचान विवेक परिहार के रूप में हुई और मौत का कारण नशे का इंजेक्शन का ओवरडोज मिला था। पुलिस ने परिजन के बयान के आधार शिवा मेडिकल संचालक सहित विवेक 5 दोस्तो पर मानव वध का मामला दर्ज कर लिया है।

10 सितंबर की सुबह गुरुद्वारा चौराहे पर विवेक उम्र 28 साल पुत्र रामचरण परिहार की लाश मिली थी।पुलिस विवेचना में विवेक की मां मुन्नी (68) पत्नी रामचरण परिहार निवासी करौंदी कॉलोनी, अजय (18) पुत्र देवेंद्र परिहार, देवेंद्र (50) पुत्र भानसिंह ने बताया है कि सुनील उर्फ टक्के जाटव, आकाश मांझी, मिथुन कुशवाह, अनिल सेन और आकाश धानुक मिलकर विवेक को नशा कराने के लिए ले गए थे।

परिजन के अनुसार पहले भी कई बार मना करने के बावजूद यही पांचों लोग विवेक को संग ले जाकर नशा कराते थे। कई बार पांचों लोगों को टोका, फिर भी नहीं माने। यही लोग 9 सितंबर की रात 11-12 बजे विवेक को गुरुद्वारा के पास नशा कराते हुए देखे गए। विवेक को अधिक नशा करा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

पूर्व में कई बार पूछने पर पांचों ने सिरिंज व नशे की सामग्री शिवा मेडिकल स्टोर से खरीदना बताया जबकि यह सभी पहले से जानते थे कि ज्यादा कराने से मौत भी हो सकती है। पोस्टमार्टम के दौरान भी पाया गया कि मृतक विवेक के दाएं हाथ में सिरिंज लगी थी। नशे की ओवरडोज से मौत हुई है। पुलिस ने धारा संबंधितों के खिलाफ 304, 114, 34 भादवि के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।