शिवपुरी की 5 में से 4 टीमों ने फाइनल में पहुंचकर रचा इतिहास- Shivpuri News

शिवपुरी।
ग्वालियर शिक्षा विभाग के द्वारा आयोजित 8 से 10 सितंबर ग्वालियर संभाग अंतर जिला शालेय हॉकी स्पर्धा में शिवपुरी के तीन ग्रुप ने फाइनल में पहुंचकर शानदार प्रदर्शन किया। शिवपुरी के जनरल मैनेजर सुरेश पाठक ने बताया ग्वालियर के कंपू स्थित महिला हॉकी अकादमी में आयोजित संभागीय शालेय हॉकी प्रतियोगिता के U-17 बालक बर्ग के बालकों ने शानदार प्रदर्शन किया।

सेमीफाइनल मैच में मुरैना से पेनल्टी शूटआउट में 1-0 से पराजित हुए उसके बाद U-14 बालक वर्ग की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए श्योपुर को पराजित करके फाइनल में जगह बनाई। जहां फाइनल मैच ग्वालियर के साथ हुआ फाइनल मैच ग्वालियर ने 2-0 से जीता, बालिका वर्ग के U-14 का फाइनल मैच ग्वालियर और शिवपुरी के बीच खेला।

जिसमें ग्वालियर की टीम 2-0 से विजय रही U-17 बालिका वर्ग का फाइनल मैच शिवपुरी और ग्वालियर के मध्य खेला गया। जिसमें ग्वालियर ने शिवपुरी की टीम को 3-0 से पराजित किया। शिवपुरी के कोच आकाश चतुर्वेदी, वकार अहमद, अर्चना माझी मैनेजर सुनील बाथम के नेतृत्व में 4 मे से 3 टीम ने फाइनल में पहुंचकर शानदार प्रदर्शन किया।

ग्वालियर के छत्री मैदान में आयोजित संभागीय शालेय सॉफ्टबॉल प्रतियोगिता में 19 बालक वर्ग की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। सॉफ्टबॉल के कोच मृदुल शर्मा ने बताया कि शिवपुरी ने पहले मैच में मुरैना को 4 रन से हराकर फाइनल में प्रवेश किया फाइनल मैच और शिवपुरी के बीच खेला गया जिसमें ग्वालियर की टीम 1 रन से विजई रही।