घर से लापता 14 वर्षीय नाबालिग को गांव की युवक भगा ले गया था, पुलिस ने किया बरामद- Shivpuri News

शिवपुरी।
शिवपुरी के कोलारस थाना क्षेत्र के गांव से रविवार रात 14 वर्षीय किशोरी घर से लापता हो गई। परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर उसे बहला फुसला कर ले जाने के आरोप लगाए हैं। परिजनों ने इसकी शिकायत कोलारस थाने में दर्ज कराई है। कोलारस थाना पुलिस को लापता हुई किशोरी को ग्वालियर से मिली।

माता-पिता ने लगाए गांव के युवक पर भगा ले जाने के आरोप

कोलारस थाना क्षेत्र के गांव से लापता हुई 14 साल की किशोरी के माता.पिता ने रविवार को कोलारस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनकी बेटी रविवार रात घर पर सो रही थी इसी दौरान उनकी बेटी को गांव का रहने वाला युवक उसे बहलाफुसला कर भगा ले गया। माता.पिता का कहना है कि उन्हें सुबह पता चला कि कि गांव में एक चार पहिया वाहन आया था जिसमें उक्त युवक उसे अपने साथ भगा कर ले गया। बेटी के गुमसुदगी की शिकायत उन्होंने ने कोलारस थाने में पहुंचकर दर्ज कराई थी।

ग्वालियर क्षेत्र से किया नाबालिग को दस्तयाब

शिकायत के बाद कोलारस थाना पुलिस ने बालिका की तलाश शुरू कर दी थी। जिस युवक पर भगाने का आरोप लगा था उसी युवक से जब पुलिस ने फोन पर बात की तो उसके साथ बालिका के होने की पुष्टि हुई। पुलिस ने तत्काल ग्वालियर क्षेत्र से नाबालिग को दस्तयाब कर लिया।

मजदूरी करने जा रही थी बालिका

कोलारस थाना प्रभारी मनीष शर्मा का कहना है कि 14 वर्षीय नाबालिग बालिका के अनुसार वह गांव के कुछ अन्य ग्रामीणों के साथ मजदूरी करने के लिए मुरैना अपने माता.पिता को बिना बताए निकल गई थी। पुलिस के अनुसार जिस बस से नाबालिग को दस्तयाब किया था उस बस में उक्त आरोपी सहित कोलारस क्षेत्र के मजदूर मिले थे जो मुरैना मजदूरी करने के लिए जा रहे थे।

थाना प्रभारी मनीष शर्मा का कहना है कि नाबालिग को दस्तयाब कर लिया है आरोपी युवक से भी पूछताछ जारी है। नाबालिग का मेडिकल कराया गया है। जांच जारी हैं।