ऋषि कुल ग्लोबल स्कूल में अमृत महोत्सव के मोनो की बनाई बच्चों ने मानव श्रृंखला- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी का ब्रांड ऋषि कुल ग्लोबल स्कूल और बचपन प्ले स्कूल में स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया। स्कूल में आन बान से तिरंगा लहराया। आजादी के अमृत महोत्सव पर छोटे छोटे बच्चे जोश में दिखे, बच्चो ने आकर्षक प्रस्तुति दी, साथ में आजादी के 75वीं सालगिरह के अमृत महोत्सव का मोनो मानव श्रृंखला से बनाया।

इस बार आजादी का जश्न अमृत महोत्सव के रूप में पूरे देश में मनाया गया। स्कूल के बच्चे भी कहां पीछे हटने वाले थे,13 अगस्त को स्कूल के डायरेक्टर ने बच्चों को राष्ट्रीय ध्वज के महत्व के विषय में बताया और बच्चों ने भी अपने घर पर तिरंगा फहराने का संकल्प लिया। 15 अगस्त के दिन स्कूल के डायरेक्टर ऋषि पांडे ने तिरंगा फहराया।

स्कूल की प्राचार्य मीनल तिवारी के बताया कि इस बार हमारी आजादी का जश्न के कार्यक्रमों में दोगुना उत्साह था। बच्चों ने देशभक्ति से ओत प्रोत प्रेरणादायक प्रस्तुति दी,बच्चों ने देश भक्ति के गीत पर सुंदर डांस किया। छोटे छोटे बच्चा ने अमृत महोत्सव का 75वीं वर्षगांठ का मोनो मानव श्रृंखला के रूप में बनाया जो बहुत ही सुंदर और आकर्षक लग रहा था।

इस अवसर पर स्कूल के डारेक्टर ऋषि पांडेए मीनल तिवारी सहित स्कूल के स्टाफ के रूप में रानी शर्मा, निधि तिवारी, अन्नु समाधिया, लक्ष्मी तोमर दिया झा,मानसी शर्मा,सेजल शर्मा,रीना गुप्ता,समीक्षा दुबे ओर वैशाली दुबे उपस्थित थी
G-W2F7VGPV5M