Shivpuri News- अनिल सुसाइड केस में खटीक समाज में गर्लफ्रेंड के खिलाफ ज्ञापन दिया

शिवपुरी। खबर शिवपुरी आ रही है बीते 24 जून को अनिल खटीक ने गायत्री कॉलोनी स्थित अपने मित्र के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी जिसमें पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मर्ग कायम कर विवेचना में ले लिया था।

आज शुक्रवार को मृतक के भाई एवं खटीक समाज के लोगों ने मिलकर कलेक्ट्रेट पहुंचकर आवेदन दिया है और मृतक के हत्यारों पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की है। मृतक के भाई ने पूर्व में भी एक युवती एंव उसके प्रेमी के खिलाफ प्रताड़ित करने का बयान दर्ज कराया था परन्तु अभी तक उसके बयानों के आधार पर न तो जांच की गई और न ही कोई कारवाही की गई। जिससे व्यथित होकर समाज के लोगों ने पुनः जांच की मांग की है

जैसा कि विदित है कि करैरा निवासी अनिल खटीक राज रियल डेवलपर्स में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत था। उसकी मौत से दो माह पहले उसका स्थानांतरण करैरा से शिवपुरी हुआ था। घटना वाली रात अनिल अपने साथ काम करने वाले होतम सिंह रावत के साथ अधिक थकान की कहकर सोने के लिए उसके गायत्री कॉलोनी पर स्थित कमरे पर चला गया था।

होतम सिंह रावत उसे अपने कमरे पर छोड़ कर अपनी ड्यूटी करने वापस आ गया। होतम रावत जब रात में अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद वापस अपने कमरे पर पहुंचा तो उसने अनिल खटीक को रस्सी के सहारे लटका हुआ मिला था। होतम ने मामले की जानकारी मकान मालिक और पुलिस को दी। पुलिस ने मृतक की लाश को उतारकर उसका पीएम करवा कर मर्ग कायम कर इस मामले की जांच शुरू कर दी थी।

मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला था। मृतक अनिल खटीक ने अपने सुसाइड नोट पर लिखा है कि मंैं अपनी जान आज समाप्त कर रहा हूं मेरे मरने का कारण कोई नहीं हैं मेरे मरने के बाद मेरी प्रेमिका और उसके पिता को कोई नुकसान नहीं पहुंचना चाहिए। मैं आज अपना जीवन समाप्त कर रहा हूं

इसमें उसकी प्रेमिका की कोई भी गलती नहीं है और ना ही उसने उसके साथ बुरा किया है इसलिए मेरे मरने के बाद उसे परेशान नहीं किया जाए। मैं अपना जीवन अपनी मर्जी से खत्म कर रहा हूं इसमें उसकी कोई भी गलती नहीं है। मेरी मौत का का मरण मेरी प्रेमिका की मोहब्बत पिछोर का रहने वाला युवक है। इसी के चक्कर में मैं अपने अपना जीवन खत्म कर रहा हूं!

घटना वाले दिन यह कहा था मृतक के भाई ने
मृतक अनिल खटीक के भाई दीपक खटीक ने बताया कि उसका भाई अनिल स्कूल टाइम से ही करैरा की रहने वाली छात्रा से प्यार करता था जिसके बाद लंबे समय तक दोनों के बीच संबंध रहे। इस बीच अनिल व उसकी प्रेमिका के बीच एक और युवक ने दस्तक दी। अनिल के भाई दीपक का आरोप है कि उसकी प्रेमिका और पिछोर के रहने वाले उसके दूसरे प्रेमी ने मिलकर अनिल को टॉर्चर किया होगा जिसके चलते अनिल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।