Shivpuri News- गांधी कॉलोनी से गायब शुभम CCTV में दिखा, पैर में जूते और हाथ में मोबाइल था

शिवपुरी। शिवपुरी के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के गांधी कॉलोनी सोमवार को कोचिंग की कहकर निकला 16 साल के बालक का 48 घंटे बीत जाने के बाद भी कोई सुराग नहीं लग सका है,पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में शुभम शर्मा सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है,उसके हाथ में मोबाइल दिखा है,लेकिन घर वालो ने कहा कि शुभम के पास अपना कोई मोबाइल नहीं है।

जानकारी के अनुसार सेवड़ा थाना सुभाषपुरा हाल निवास गांधी कालोनी के रहने वाले कपिल शर्मा का 16 साल का बेटा शुभम सोमवार को सुबह 6 बजे घर से मान्या एकेडमी कोचिंग जाने की कहकर निकला था। लेकिन दोपहर तक अपने घर वापस नहीं लौटा।

बेटे के समय पर नहीं लौटने पर चिंतित हुए पिता ने पहले स्कूल में जाकर पता किया तो स्कूल प्रबंधन ने बताया कि शुभम आज स्कूल ही नहीं आया जिसके बाद शुभम के पिता ने मान्या एकेडमी पर जाकर पड़ताल की तो कोचिंग प्रबंधन ने बताया कि उसकी कोचिंग का समय दोपहर तीन बजे से है न ही शुभम को सुबह बुलाया था और न ही वह आया।

पिता ने बताया शुभम की काफी तलाश की रिश्तेदारों सहित अन्य परिचितों से पूछताछ की तो भी शुभम का कोई सुराग नहीं लगा है। शुभम की गुमशुदा होने की सूचना सिटी कोतवाली पुलिस को दे दी थी जिसके बाद सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने शुभम की गुमशुदगी दर्ज कर ली है परन्तु अब तक गुम हुए शुभम का कोई भी सुराग नहीं लग सका।

शुभम के लापता होने में एक विशेष बात यह भी है कि शुभम जब घर से निकला तो वह घर से न ही चप्पल पहन के निकला और न ही जूता इससे यह माना जा रहा था कि शुभम घर से निकलने में देरी हो रही हैं,लेकिन कोतवाली पुलिस की पड़ताल में जब पुलिस ने शुभम की खोज शुरू की तो वह मातोश्री होटल ग्वालियर बाईपास के पास लगे कैमरो में कैद हुआ है।

इस फुटेज में शुभम जूता पहने है और हाथ में मोबाइल हैं चूंकि घर वालो ने पुलिस को बताया था कि शुभम कोई मोबाइल नहीं चलता था और ना ही उसके पास अपना पर्सनल मोबाइल है। वह घर से बिना जूता चप्पल पहने निकला है लेकिन जो फुटेज सामने आए है उसमें वह जूता पहना हैं। इकलौता पुत्र घर से गायब है और उसका अभी तक सुराग नहीं है जैसे जैसे समय निकलता जा रहा हैं,परिजनों की चिंता बढ़ रही हैं।