Shivpuri news -पुरानी रंजिश के कारण भैरोलाल की 12 साल की बेटी का हुआ अपहरण

Bhopal Samachar

नरवर। खबर जिले के नरवर थाना अंतर्गत आने वाली मगरौनी चौकी से आ रही हैं कि मगरौनी चौकी क्षेत्र से 12 साल की नाबालिग को बदमाश चार पहिया गाडी से अपहरण कर ले गए,नाबालिग के साथ उसका एक छोटा भाई भी था। भाई ने अपहरण करने वाले बदमाशों को पहचान लिया। पुलिस ने इस  मामले में नाम दर्ज अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार भैरोलाल बंजारा‎ निवासी गणेशपुरा जिला बारां राजस्थान हाल‎ निवास झुंडपुरा ने बेटी के अगवा होने की रिपोर्ट‎ दर्ज कराई है। भैरों लाल का कहना है कि परिवार‎ के साथ मजदूरी करने मगरौनी के झंडापुर आए‎ थे और यहीं रह रहे थे। हमारी 12 साल की‎ नाबालिग बेटी मंजू बंजारा 5 अगस्त की शाम 7‎ बजे नाबालिग बेटे के संग शौच करने गई थी।‎ रास्ते में 7 व्यक्ति चार पहिया गाड़ी से आए और‎ बेटी का हाथ पकड़कर ले गए।

बेटे ने बचाने की‎ कोशिश की तो उसकी मारपीट कर दी। बेटे ने‎ मुकेश बंजारा, आपू बंजारा,महिला कल्ली‎ बंजारा आदि को पहचान लिया। बेटे ने घर‎ आकर बताया। पिता भैंरोलाल का कहना है कि‎ तीज के दिन रिवाज अनुसार गहने पहना कर बेटी‎ को झूला झुलाते हैं। बेटी करीब एक लाख रुण्‎ कीमत के गहने भी पहने थी। पुरानी रंजिश के‎ चलते बेटी को अगवा किया है। उसके संग कोई‎ भी अनहोनी की आशंका है।‎
G-W2F7VGPV5M