karera News- विवाहिता को धमकी देकर ऑनलाइन उतरवाए कपडे,बनाए न्यूड फोटो और वीडियो

करैरा । जिले के करैरा थाना क्षेत्र के करैरा कस्बे की 32 वर्षीय विवाहित महिला ब्लैकमेलिंग का शिकार हुई है। उसके न्यूड फोटो और वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर आरोपित ने साढ़े तीन लाख रुपये ले लिए। इसके बाद भी आरोपित ने ब्लैकमेल करने का सिलसिला जारी रखा और पांच लाख रुपये की और मांग करने लगा। इसके बाद परेशान होकर महिला ने करैरा थाने में आरोपित पर मामला दर्ज करा दिया।

करैरा की विवाहित महिला ने पुलिस थाने में एफआइआर दर्ज कराई कि अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उसे डरा धमकाकर न्यूड फोटोग्राफ एवं न्यूड वीडियो क्लिप बनाने पर मजबूर किया गया और इसके बाद उक्त न्यूड फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर 3 लाख 50 हजार रुपये वसूले। प्रार्थिया ने बताया कि 1 जुलाई को उसके मोबाइल नंबर पर अनजान नंबर से मैसेज आया।

मैसेज भेजने वाले ने अपना नाम अमन जैन निवासी सागर बताकर मुझसे दोस्ती करने का प्रस्ताव किया। मेरे मना करने के बाद भी उस नंबर से उसने अनेकों मैसेज मुझे भेजे। परेशान होकर मैंने उक्त नंबर को ब्लॉक कर दिया। इसके बाद 2 जुलाई को एक अन्य नंबर से मेरे बच्चों की फोटो शेयर कर कहा कि तेरे बच्चे सेंट जोंस स्कूल में पढ़ते हैं, तू सिटी सेंटर में रहती है और तेरा पति गल्ले का कारोबारी है। यदि तूने मुझसे बात नहीं की तो मैं तेरे बच्चों को मार दूंगा।

घबराकर मैंने उस नंबर पर चैट की। इसके बाद उक्त व्यक्ति ने मुझे वाट्सएप पर न्यूड वीडियो काल करने को कहा और मेरे न्यूड फोटोज मांगे। घबराहट के चलते मैंने उसे वीडियो काल किया। 5 जुलाई को उसी नंबर से मुझे मेरी न्यूड वीडियो और फोटो भेजे गए और 2 लाख रुपये की मांग की गई। मैंने उसी दिन डाक बंगला करैरा के सामने उन लोगों को 2 लाख रुपये दिए और फोटो तथा वीडियो डिलीट करने की विनती की।

15 जुलाई को सुबह उन लोगों द्वारा मेरे फोटोज और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पुनः डेढ़ लाख रुपये मांगे गए और मैंने उसी दिन दोपहर के समय उन लोगों को एक स्कूल के सामने डेढ़ लाख रुपये दिए। वे लोग दोनों बार सफेद रंग की कार से आए थे और उन्होंने अपना मुंह नकाब से ढ़ंक रखा था। इस बार उन्होंने बगीचा सरकार की कसम खाकर मेरे फोटो और वीडियो डिलीट करने की बात कही। लेकिन फिर 12 अगस्त को मुझे ब्लैकमेल कर 5 लाख रुपये की मांग की गई। करैरा थाने में भादवि की धारा 385 के तहत मामला दर्ज कराया।

चैटिंग की डिलीट, पुलिस को सौंपे स्क्रीनशॉट

फरियादिया के अनुसार जिन दो नंबरों से बात की गई थी उन्होंने पूरी चैट डिलीट कर दी है। इसलिए उसके पास इसका रिकॉर्ड नहीं है। हालांकि महिला के पास इसके स्क्रीनशॉट हैं। महिला ने स्क्रीनशॉट पुलिस को उपलब्ध कराए हैं। पुलिस ने अज्ञात आरोपित पर धारा 385 के तहत मामला दर्ज किया है।