Shivpuri News- साहब! मेरे ससुर और देवर मेरे साथ संबंध बनाना चाहते है,गंदी हरकतें करते है,मारपीट कर भगा दिया

शिवपुरी। आज पुलिस अधीक्षक के पास अपनी शिकायत लेकर आई पिछोर की महिला ने अपने ससुराल जनों पर गंभीर आरोप लगाए है। महिला का आरोप है कि उसके ससुराल बाले उसपर गंदी नजर रखे हुए है। ससुर और देवर उसके साथ संबंध बनाना चाहते है। जब महिला ने संबंध बनाने से मना किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर घर से भग दिया। 

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पिछोर मे रहने वाली एक महिला को घायल अवस्था में जिला अस्पताल भर्ती करवाया है। घायल महिला की उसके पति, सास, ससुर व देवर ने मारपीट की है। मारपीट का कारण महिला ने ससुर व देवर से संबंध बनाने से इंकार करना बताया जा रहा है।

अस्पताल में भर्ती घायल महिला निवासी बरखेड़ा ने बताया कि उसकी शादी पिछोर के रहने वाले युवक के साथ 10 साल पहले हई थी। शादी के कुछ समय तक सबकुछ ठीक चला लेकिन उसके बाद ससुर व देवर आए दिन गंदी हरकतें करने लगे। जब मैंने यह बात पति को बताई तो उन्होंने भी अनदेखा कर दिया।

लेकिन बीते रोज व ससुर ने मुझसे कहा कि अगर घर में रहना है तो सबसे मिलजुल कर रहना पड़ेगा और सभी के साथ संबंध बनाने होगे। जब इंकार किया तो सभी ने मिलकर मेरी मारपीट कर दी। मारपीट की घटना के बारे में मैंने अपने पिता को बताया तो वह मेरी ससुराल आए और मुझे वहां से लेकर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।