कूलर के नीचे फैल रहा था पानी, शिक्षक को कूलर बंद करते समय लगा कर करंट: तड़प तड़प कर मौत- khaniyadhana News

खनियाधानां। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना में निवासरत शिक्षक की करंट लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा हैं कि शिक्षक सुबह सुबह सोकर उठे और उन्होने देखा की कूलर से पानी निकल रहा है और वह नंगे पैर कूलर के पास उसका स्विच बंद करने चले गए और उन्हें करंट लग गया और शिक्षक की तडप तडप कर मौत हो गई।

शासकीय प्राथमिक विद्यालय हर्ष‎ पुरा दबिया कला में प्राथमिक शिक्षक‎ के पद पर पदस्थ धर्मेंद्र कुमार जैन‎ 49 साल की मंगलवार सुबह घर पर‎ ही कूलर से करंट लग जाने से मौत‎ हो गई। बताया जा रहा है कि शिक्षक धर्मेंद्र जैन निवासी खनियाधाना‎ किराना व्यवसायी भी थे। वे अपने‎ पीछे दो पुत्र और एक पुत्री छोड़कर‎ गए हैं।‎ करंट लगने के बाद काफी देर तक तड़पते रहे।

शिक्षक‎ खनियाधाना के गूडर रोड स्थित बाग बगीचा मंदिर के पास शिक्षक धर्मेंद्र जैन‎ का निवास था। जहां किराने की दुकान भी थी। मंगलवार सुबह 6 बजे‎ रोजाना की तरह जब वह सो कर उठ कर शौच के लिए जाने लगे तो उन्होंने‎ देखा कि कूलर के नीचे काफी पानी फैल रहा था। इस बीच जैसे ही वह‎ कूलर बंद करने बढ़े तभी पैरों के नीचे पानी के संपर्क में आने से उनको‎ जोरदार करंट लग गया, और वह नीचे गिरकर तड़पने लगे।

जहां कुछ देर बाद‎ उन्होंने दम तोड़ दिया। वह अपने पीछे दो पुत्र और एक पुत्री छोड़कर गए हैं,‎ जिनमें से एक पुत्र और एक पुत्री का विवाह हो गया था। जैन परिवार के‎ नजदीकी संयुक्त मोर्चा अधिकारी कर्मचारी संघ के तहसील अध्यक्ष राजेश‎ देव पांडे का कहना है कि जैन काफी हंसमुख और मिलनसार थे, उनकी मौत‎ की खबर से समूचा शिक्षा जगत स्तब्ध है।‎

करंट लगने के बाद काफी देर तक तड़पते रहे शिक्षक‎ खनियाधाना के गूडर रोड स्थित बाग बगीचा मंदिर के पास शिक्षक धर्मेंद्र जैन‎ का निवास था। जहां किराने की दुकान भी थी। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह 6 बजे‎ रोजाना की तरह जब वह सो कर उठ कर शौच के लिए जाने लगे तो उन्होंने‎ देखा कि कूलर के नीचे काफी पानी फैल रहा था। इस बीच जैसे ही वह‎ कूलर बंद करने बढ़े तभी पैरों के नीचे पानी के संपर्क में आने से उनको‎ जोरदार करंट लग गया,और वह नीचे गिरकर तड़पने लगे और उनकी मौत हो गई।