वोट के लिए नोट बांट रहे प्रत्याशी पति का वीडियो वायरल- khaniyadhana News

पिछोर। खनियाधाना नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 9 के चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी कुंजा कुशवाह के पति शंकर कुशवाह मतदाताओं को प्रलोभित कर वोट के बदले नोट बांट रहे थे। उसी दौरान वार्ड के कुछ लोगों ने पैसे बांटते हुए उन्हें धर दबोचा तथा वीडियो भी बना लिया। यह देखकर पार्षद पति ने मतदाताओं के नामों की बनाई गई सूची को मुंह में रखकर चबा लिया।

मतदाता ने बताया कि उस सूची में लिखा गया था कि किसे कितने पैसे देने हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नोट बांटने सहित धमकी मिलने की शिकायत प्रतिद्वंदी भाजपा प्रत्याशी के द्वारा खनियाधाना थाने में दर्ज कराई गई है।

रात के अंधेरे में बांट रहा था नोट

खनियाधाना नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 9 से कांग्रेस प्रत्याशी कुंजा कुशवाह के पति शंकर कुशवाह वार्ड 9 में अपने मतदाताओं को मतदान करने के बदले पैसे बांट रहा था इसी दौरान वार्ड के कुछ लोगों ने उसे पैसे बांटते हुए पकड़ लिया। वार्ड 9 के रहने वाले नागरिक ने बताया शंकर कुशवाह उसके घर में घुस आया था और वोट के बदले पैसे देने की बात कर रहा था जब उसने पैसे लेने से मना किया तो उसे चुनाव के बाद मारने पीटने की धमकी दी थी। एक अन्य वार्ड वासी ने बताया कि शंकर कुशवाहा एक वोट के बदले तीन हजार रु दे रहा था जिसकी उसमें नाम से सूचीबद्ध पर्ची बना रखी थी। परन्तु उसने लेनें से मना कर दिया।

भाजपा प्रत्याशी को मिली धमकी

खनियाधाना के वार्ड नम्बर 9 से भाजपा प्रत्याशी विनीता जैन ने अपने प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस प्रत्याशी कुंजा कुशवाह के पति पर धमकाने के आरोप लगाए है इसकी शिकायत भाजपा प्रत्याशी विनीता जैन ने खनियाधाना थाने में दर्ज कराई थी विनीता जैन ने बताया कि शंकर कुशवाह से उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है।