शहर की यातायात व्यवस्थ्ज्ञा को बिगाड रहे ट्रेक्टर ट्रॉलियों को रणवीर यादव ने किया जब्त, बाउण्ड भराकर छोड़ा- Shivpuri News

शिवपुरी।
यातायात पुलिस ने मंगलवार की सुबह शहर के विभिन्न चौराहों पर सड़क के बीचों बीच खड़े 30 से अधिक ट्रेक्टर ट्रॉली जप्त किए हैं, जो शहर की यातायात व्यवस्था को बिगाड़ रहे थे। यातायात पुलिस ने उन सभी ट्रेक्टर ट्रॉलियों को थाने लाकर खड़ा कर दिया। उसके बाद सभी टैक्टर चालकों को बुलाकर समझाइश देते हुए सभी से बाउण्ड भराकर इन्हें छोड़ दिया।

यातायात प्रभारी रणवीर यादव ने बताया कि आज सुबह वह शहर की यातायात व्यवस्था का निरीक्षण करने निकले थे। जहां एमएम चौराहा, झांसी तिराहा, गुरूद्वारा चौराहा, माधव चौक अस्पताल चौराहा, अग्रसैन चौराहा सहित अनेक स्थानों पर बड़ी संख्या में ट्रेक्टर ट्रॉली सड़क को जाम किए खड़े थे। जिनको मौके पर अपने कर्मचारियों को बुलाकर जप्ती की कार्रवाई की है। ट्रेक्टर ट्रॉली बेवजह सड़क को जाम किए हुए थे।

जिससे आम नागरिकों को काफी परेशानी हो रही थी। पूर्व में भी उन्हें इस तरह की शिकायतें मिल रही थीं। श्री यादव का कहना है कि अभी तो उन ट्रैक्टर ट्रॉलियों पर चालानी कार्रवाई की जाएगी और सभी ट्रैक्टर ट्रॉली मालिकों और चालकों को बुलाकर उन्हें निर्देशित किया जाएगा कि वह निर्धारित स्थान और समय के अनुसार ट्रैक्टर ट्रॉलियां का प्रवेश शहर में करें। इसके लिए सभी रूट तय किये जा रहे हैं। जिससे शहर में लगने वाले जाम से आमजन को राहत मिलेगी।