16 जून से लापता नवविवाहिता की कुएं में मिली अर्धनग्न लाश,परिजन बोले हत्या की है- Pichhore News

खनियांधाना।
जिले के खनियाधाना थाना क्षेत्र के ग्राम देवखो के पास एक किसान के खेत पर बने कुए में महिला की अर्धनग्र लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। महिला की पहचान मीना अहिरवार पत्नी जितेंद्र अहिरवार के रूप में हुई। महिला मीना अहिरवार की ससुराल खनियाधाना में थी और उसका मायका देवखो में था। उसकी शादी हाल ही में हुई थी और वह अपने मायके आई हुई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

नवविवाहिता मीना अहिरवार का विवाह रेडी खनियांधाना निवासी जितेंद्र अहिरवार से हुआ था। कुछ दिन पहले ही वह अपनी ससुराल रेडी खनियांधाना से अपने मायके देवखो एक शादी में शामिल होने आई थी। परंतु वह अचानक 16 जून से अपने घर से लापता हो गई। मीना की गुमशुदगी की शिकायत उसके परिजनों ने खनियांधाना थाने में दर्ज कराई। मीना के परिजन उसे लगातार तलाश रहे थे।

पुलिस से भी उन्होंने उसके मोबाइल नम्बर को ट्रेस कर उसकी लोकेशन पता करने की मदद मांगी थी। लेकिन खनियांधाना पुलिस ने मीना की तलाश करने में बिल्कुल भी रूचि नहीं दिखाई। देवखो गांव के बाहर खेत पर बने कुए में मीना के शव एक चरवाहे को दिखा ग्रामीणों ने इसकी सूचना खनियांधाना पुलिस को दी।

पुलिस ने महिला के शव को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला और उसकी पहचान मीना अहिरवार के रूप में हुई। मीना के शरीर से साड़ी सहित अन्य वस्त्र गायब थे। परिजनों ने मीना की हत्या कर कुए में फेंके जाने के आरोप अज्ञात लोगों पर लगाए हैं।