पुरानी शिवपुरी स्थित SBI के ATM को गैस कटर से काट रहे थे लूटेरे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि पुरानी शिवपुरी स्थित एसबीआई के एटीएम को लूटरो ने बीती रात्रि गैस कटर से काटकर लूटने का प्रयास किया,लेकिन वह अपनी योजना में सफल नहीं हो सके। दोनो ही लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पुरानी शिवपुरी क्षेत्र में स्थित बड़े बाजार राधा रमण मंदिर के पास स्थित बीती रात्रि एसबीआई बैंक के एटीएम मशीन को 2 लुटेरों को गैस कटर से काटने का प्रयास किया,लेकिन लूटेरे अपनी योजना में सफल नहीं हो सके। इससे पहले वह देहात थाना पुलिस की सक्रियता से धरे हो गए।

बताया जा रहा हैं गुरुवार-शुक्रवार की रात राधा रमण मंदिर के पास स्थित एटीएम बूथ पर दोनो लूटेरे बूथ में अंदर पहुंचे और बूथ की शटर गिरा दी और अंदर बड़े ही आराम से एटीएम मशीन को गैस कटर से काटने लगे।

सुबह चार बजे के आसपास देहात थाना पुलिस की गश्त की गाडी एटीएम बूथ की ओर से निकली,गश्त कर्मियों ने देखा की एटीएम बूथ की शटर बंद हैं पास जाकर देखा तो उसमें से आवाज आ रही थी। पुलिस कर्मियों ने बूथ की शटर देखा तो अंदर दो लुटेरे गैस कटर से मशीन को काटने का प्रयास कर रहे थे।

लुटेरों ने आधा काम कर लिया था मशीन के आगे के पल्लड को काट चुके थे,लेकिन जहां पैसा रखा होता है उस ट्रे तक नहीं पहुंचे उससे पहले पुलिस आ गई। सूत्रों के अनुसार लुटेरों का नाम अभिषेक सूर्यवंशी,मोहित सोनी दोनो ही बड़ा बाजार पुरानी शिवपुरी के निवासी बताए जा रहे हैं। पुलिस ने दोनो लूटेरो से गैस कटर सहित अन्य कई उपकरण जब्त किए हैं।