शिवपुरी की युवती का ग्वालियर में RAPE,प्रेग्नेंट के बाद RAPE की FIR, पेशी पर गई तो जमकर पीट दिया- karera News

शिवपुरी। जिले के करैरा थाना क्षेत्र की निवासी एक युवती के साथ ग्वालियर में रेप और मारपीट का मामला सामने आया है। युवती ने अपने फेसबुक फ्रेंड पर रेप के बाद प्रेग्नेंट होने का आरोप लगाया है। इस मामले की एफआईआर युवती ने ग्वालियर के झांसी रोड थाने में दर्ज कराई थी। यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है। इसी मामले की कोर्ट में सुनवाई के लिए युवती जब ग्वालियर पहुंची तो आरोपीयों ने रास्ते में ही युवती के साथ जमकर मारपीट कर दी। इस मामले की शिकायत करने वह थाने में पहुंची तो पुलिस ने युवती को थाने से भी भगा दिया।

करैरा निवासी 20 वर्षीय युवती ने बताया है कि वह झांसी के सीपरी बाजार में रहकर पढ़ाई कर रही है। वर्ष 2021 में फेसबुक पर उसकी ग्वालियर के आवेश कुमार से दोस्ती हुई थी। आवेश ने उसे नौकरी लगवाने का झांसा दिया। अक्टूबर 2021 को युवती ग्वालियर आई, तो आवेश ने उसके डॉक्यूमेंट लेकर कोल्डड्रिंक में नशीली दवा पिलाकर दुष्कर्म किया था। आरोपी ने दो बार रेप किया। इसके बाद पीड़िता को जब गर्भ ठहर गया, तो वह बहोड़ापुर थाने पहुंची।

यहां मामले की शिकायत की। इस पर पुलिस ने आवेश के खिलाफ रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। युवती ने बताया है कि इसी मामले में 2 जून को कोर्ट में तारीख थी। पीड़िता के बयान दर्ज होने थे। कोर्ट आने के लिए झांसी से युवती ग्वालियर पहुंची थी। ग्वालियर के झांसी रोड पर जब वह कोर्ट जाने से पहले एक इंजीनियरिंग कॉलेज में किसी काम के लिए रुकी, तभी बाइक सवार युवकों ने हमला किया था।

पीड़िता ने बताया कि जब वह झांसी रोड पर खड़ी थी। इसी दौरान दो बाइक से चार बदमाश आए। एक ने लात मारी, जिससे वह जमीन पर गिर पड़ी। इसके बाद उसे बेल्ट से पीटा। पेट में लात मारी। उनमें एक हाकिम को वह पहचानती है। आरोपी आवेश भी अभी जमानत पर बाहर है। पिछली तारीख पर उसने देख लेने की धमकी दी थी।

पीड़िता का आरोप है कि मारपीट के बाद जब वह झांसी रोड थाने पहुंची, तो वहां उसकी नहीं सुनी गई। पुलिस ने उसे समझाइश देकर झांसी की बस में बैठा दिया। कुछ दूर जाकर उसे पेट में दर्द होने लगा और उल्टी आने लगी। इस पर उसने डायल 100 को कॉल किया। उन्होंने उसे कमलाराजा हॉस्पिटल में भर्ती कराया।