पारोंच‎ नदी पर मुनीम को रोका,कट्टा अड़ाकर लूट ले गए पैसो से भरा बैग: लूटेरों की तलाश जारी- Pichhore News

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर जिले के पिछोर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले थाने भौंती थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि भौंती से पिछोर जा रहे एक मुनीम से बाइक सवार बदमाशो ने लूट की घटना को अंजाम दिया हैं। इस घटना के सूचना मालिक ने आकर दी की उसके मुनीम के साथ लूट हुई है और बाइक सवार बदमाश उसका सारी नगदी रकम लूट कर ले गए। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

मुनीम नरेन्द्र ने पुलिस को बताया‎ कि पिछोर के मालिक कृष्णकांत छिरोल्या के यहां नौकरी करता हैं और मुनीम हैं कस्बे के दुकानदारो से माल का आर्डर लेना और पेमेंट लेना उसका काम हैं। नरेन्द्र ने बताया कि शुक्रवार की शाम 4.15 बजे मैं भौंती के‎ व्यापारियों से वसूली करके पिछोर‎ के लिए बाइक से निकला। पारोंच‎ नदी के पास एक अपाचे बाइक से‎ तीन लड़के पिछोर तरफ जा रहे थे।‎ मैंने उन पर कोई ध्यान नहीं दिया‎ और आगे निकल गया। 4.45 बजे‎ लगभग ढला से एक किलोमीटर‎ आगे सुनसान जगह पर उसी अपाचे‎ सवार बदमाशों ने पीछे से मेरा बैग‎ खींचा।

मैंने उन्हें टोका तो उनमें से‎ एक नए कहा कट्टा निकालकर इसे‎ खत्म कर दो और उन्होंने जोर से‎ धक्का दिया तो मैं बाइक सहित गिर‎ गया। गिरते ही बैग नीचे गिर गया‎ और वह बैग उठाकर पिछोर की‎ तरफ भाग गए। मैंने उठकर मालिक‎ को सूचना दी और थाने में रिपोर्ट‎ दर्ज करवाई। नरेंद्र के अनुसार बैग‎ में वसूली के 25 हजार 750 रुपए‎ और हिसाब के कागजात थे।

लुटेरे‎ युवक 25 से 30 वर्ष की उम्र के‎ थे, मुंह भी नहीं ढका था। थाना‎ प्रभारी संजय मिश्रा ने बताया लुटेरे‎ भौंती से निकले होंगे तो सीसीटीवी‎ में दिख जाएंगे। जल्दी ही घटना का‎ खुलासा कर देंगे। आसपास के क्षेत्र‎ में गश्त भी बढ़ा दी है। इस तरह की‎ घटनाओं को रोकने के लिए प्रयास‎ कर रहे हैं।‎
G-W2F7VGPV5M