मतदान के 40 घंटे पहले कुटीर स्वीकृत नहीं होने से पंचायत के सहायक सचिव की हत्या कर लाश कुएं में फेंकी- Badarwas News

संजीव जाट बदरवास।
जिले के बदरवास थाना अंतर्गत ग्राम सेमरी में कुटीर स्वीकृत न होने से नाराज कुछ लोगों ने पंचायत सहायक सचिव की हत्या कर उसे कुएं में फेंक दिया। यह घटना बदरवास ब्लॉक में पहले चरण के मतदान के महज 40 घंटे पहले अंजाम दी गई है। इसकी जानकारी लगते ही बदरवास थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्यारोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी परिवार सहित गाँव से फरार हो गए हैं।

जानकारी के अनुसार बदरवास थाना क्षेत्र अंतर्गत सेमरी गांव के रहने वाले लखन जाट और रिंकू बड़ोखरा पंचायत में सहायक सचिव के पद पर पदस्थ था सहायक सचिव लखन जाट उर्फ रिंकू बदरवास नगर के रिजोदी रोड पर भी निवास करता था। विते रात सहायक सचिव लखन जाट उर्फ रिंकू अपने गांव सेमरी में था जिसकी हत्या बीती रात आवास स्वीकृत न करने को लेकर कर दी गई।

इसकी शिकायत फरियादी सतीश जाट पुत्र अर्जुन सिंह जाट ने बदरवास थाने में पहुंचकर दर्ज कराई है सतीश जाट ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते रात 8:00 बजे के लगभग मरघट साला के कुआं के पास लखन जाट उर्फ रिंकू को गांव के धर्मेंद्र धाकड़, कप्तान धाकड़, संजीव धाकड़ और विजय सिंह उर्फ लल्लू धाकड़ ने मिलकर लखन जाट उर्फ रिंकू से गाली गलौज की। इस दौरान धर्मेंद्र धाकड़ ने यह कहते हुए कि तूने मेरी कुटीर की सूची में से नाम काट दिया अब वह उसे जिंदा नहीं छोड़ेगा जिसके बाद चारों ने मिलकर पहले लखन जाट उर्फ रिंकू की जमकर मारपीट की धर्मेंद्र ने लखन जाट उर्फ रिंकू का गला दबा दिया।

जिसके बाद चारों ने मिलकर लखन जाट और रिंकू को कुएं में फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। सतीश जाट ने बताया कि जब इस बात सूचना उसने परिजनों को दी मौके पर जब कुएं पर परिजन पहुँचे तो लखन जाट उर्फ रिंकू का शव कुएं में डला मिला, कुएं से लखन को निकाल कर बदरवास के स्वास्थ्य केंद्र पहुँचे जहां डॉक्टर ने लखन जाट उर्फ रिंकू को मृत घोषित कर दिया। हत्या की शिकायत आज बदरवास थाने में पहुंचकर दर्ज कराई है। बदरवास थाना पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है आरोपी अपने परिवार सहित गांव से फरार हैं जिन्हें तलाशने में पुलिस जुटी हुई है।