40 साल में उमड़ा प्रेम, 20 साल के बेटे को छोड़कर 40 साल की महिला, प्रेमी के साथ भाग गई- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र के बागौदा गांव से आ रही है। जहां एक महिला का प्रेम 40 साल की उम्र में परवान चढा और प्रेम की हद तो तब पार हो गई जब महिला अपने 20 साल के बेटे को छोडकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। इस मामले की शिकायत पीडित बेटे ने पुलिस अधीक्षक से की। जहां पुलिस अधीक्षक ने मामले में जांच के बाद कार्यवाही की बात कही।

पुलिस अधीक्षक को आवेदन देते हुए हरिलाल जाटव पुत्र बुद्धूराम जाटव निवासी ग्राम बागौदा थाना सिरसौद ने बताया कि 8 जून को दोपहर 2 बजे उसकी पत्नी रूपाली जाटव उम्र 40 साल घर से कंडे लेने की कहकर घर से निकली थी परंतु शाम तक घर नहीं लौटी। जब देर रात्रि तक नहीं लौटी तो महिला की आसपास तलाश की। परंतु महिला का कही कुछ पता नहीं चला।

इस मामले की सूचना 9 जून को पीडित पति ने पुलिस थाना सिरसौद में दी। तभी पीडित को पता चला कि उसकी पत्नी गोलू शर्मा निवासी शिवपुरी के साथ रूपाली को लेकर बवीता जाटव पत्नी रामवीर जाटव, धनिया पत्नी मुरारी जाटव, लाली पुत्री मुरारी जाटव निवासी ग्राम बागौदा बांकड़े मंदिर पर गए थे।

पीडित का आरोप है कि उनके साथ चम्पा जाटव पत्नी बलराम उर्फ कल्लू निवासी ठकुरपुरा शिवपुरी भी साथ में थे। हरिलाल ने बताया कि उसकी पत्नी को गुमराह कर उसका अपहरण किया गया है। बताया यह भी गया है कि पत्नि का प्रेम प्रसंग किसी रितिक नाम के व्यक्ति के साथ चल रहा है और उसकी पत्नि रितिक के साथ फरार हो गई है। महिला का 20 साल का बेटा है। वह भी पुलिस अधीक्षक के पास पिता के साथ आया और अपनी मां को बापिस लाने की गुहार लगाई है।