युवती का बलात्कार कर फिर उसमें चाकू मारे,​ हत्या की स्क्रिप्ट पहले ही लिखी, इसलिए पहचान अज्ञात - karera News

करैरा। करैरा विधानसभा के अंतर्गत आने वाले थाना सुरवाया के अंतर्गत आने वाले अमोला पुल के नीचे पानी में मिली अज्ञात महिला की लाश की पहचान नही हो सकी हैं,पीएम रिपोर्ट से स्पष्ट हुआ है कि हत्या करने से पूर्व महिला के साथ बलात्कार किया हैं,हत्यारों ने इस कांड को प्लानिंग के तहत अंजाम दिया हैं इस कारण इस महिला की पहचान उजागर नही हो सकी,हत्यारों ने कोई सबूत नही छोड़ा कि लाश के रूप में मिली युवती की पहचान हो सके।

बीती छह मई को सुरवाया थानांतर्गत अमोला पुल के नीचे एक युवती की लाश पानी में पड़ी मिली थी। ग्रामीणों की सूचना के उपरांत पुलिस ने लाश को पानी से बाहर निकलवा कर उसका पीएम करवाया और मर्ग कायम कर युवती की शिनाख्ती का प्रयास किया, लेकिन लाश मिलने के पांच दिन बाद भी उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

पुलिस ने लाश का अंतिम संस्कार करवा दिया है। चूंकि युवती के शरीर को चाकूओं से कई जगह गोंदा गया था ऐसे में प्रथम द?ष्टया ही मामला हत्या का प्रतीत हो रहा था, इसलिए पुलिस ने अनहोनी की आशंका के चलते पीएम में एक महिला डॉक्टर को रखवाया और युवती के गर्भवती होने व बलात्कार होने के संबंध में भी जानकारी चाही। पीएम रिपोर्ट में यह स्पष्ट हुआ कि युवती के साथ हत्या करने से पहले बलात्कार किया गया था और इसके बाद उसकी हत्या की गई थी, हालांकि युवती गर्भवती नहीं थी।

हत्या:स्क्रिप्ट पहले ही लिख ली गई थी

जिस तरह से युवती की हत्या कर लाश को फेंका गया है, उससे स्पष्ट हो रहा है कि हत्या बेहद सुनियोजित तरीके से अंजाम दी गई है। हत्यारों ने युवती के कपड़ों में कुछ भी नहीं छोड़ा, जिससे उसकी पहचान हो सके। पुलिस ने उसकी हर जेब चेक की लेकिन उसमें कुछ भी नहीं था। युवती के शरीर पर भी ऐसी कोई पहचान नहीं मिली जिससे उसकी शिनाख्त में मदद मिल सके। पुलिस का अनुमान है कि युवती कहीं बाहर से यहां लाई गई है और उसके बाद बेरहमी से उसकी हत्या कर लाश को ऊपर से ही नदी में फेंक दिया गया।