Bairad News- घर में घुसे दबंग: विवाहिता से छेडछाड विरोध किया तो रस्सी से पति को गला दबाकर मारने की ​कोशिश

बैराड। खबर जिले के पोहरी अनुविभाग के बैराड़ थाना अंतर्गत आने वाले दुल्हारा गांव से आ रही है कि दुल्हारा गांव में रहने वाली एक विवाहिता के घर में घुसकर दबंगों ने छेडछाड कर दी। जब उसने विरोध किया तो उसकी मारपीट कर दी,इतना ही नही जब पति उसे बचाने आया तो घर में घुसे आरोपितो ने उसके पति को गला दबाकर मारने की कोशिश की। पीड़ित के अनुसार आरोपियों ने उसे धमकी दी कि अगर वह घर से निकला तो उसे गाडी से कुचलकर जान से मार देगें।

जानकारी के अनुसार गत 8 मई को सूरज पुत्र चौथू जाटव उम्र 28 साल निवासी दुल्हारा एक शादी समारोह में खाना खाने गया था। घर पर उसकी पत्नी और माँ अकेली थी। इसी दौरान गांव के ही नीरज धाकड,रमन धाकड और पवन कुशवाह घर में घुस गया और सूरज की पत्नी के साथ गलत हरकत करने लगा। जब पीडिता ने इसका विरोध किया तो नीरज ने उसके साथ मारपीट कर दी।

जब वह चिल्लाई तो उसके साथ सास जामवंती जाटव आपेर देवर दिलीप जाटव व पति सूरज वहां आ गए। जब उनकी आपस में कहासुनी हो गई। पीड़ित ने उनकी इस हरकत की शिकायत पुलिस में दर्ज कराने की बात कही तो नीरज और उसके साथियों ने उनके पास मौजूद पतली रस्सी से उसका गला दबा दिया। दबंगों के डर से घर में छिपा बैठा सूरज शुक्रवार किसी तरह अपना इलाज कराने जिला अस्पताल आया। इसके बाद उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।