ब्रैकिंग न्यूज: बर्निंग कार, कोतवाली के सामने चलती 800 कार में धूं-धू कर जलने लगी,ड्राइवर कार से उतरकर भागा,फायर बिग्रेड ने बुझाई आग - Shivpuri News

शिवपुरी। अभी अभी खबर शहर के सिटी कोतवाली के सामने से आ रही है। जहां अभी एक चलती कार के इंजन से अचानक धुआं उठने लगा। तत्काल ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाई और कार को साइड में रखकर कार से उतरकर भागा। जैसे ही कार से उतरा कार धूं धूं कर जलने लगी। तत्काल इस मामले की सूचना फायर बिग्रेड को दी। फायर विग्रेड मौके पर पहुंची और आग को बुझाया।

जानकारी के अनुसार मारुति 800 का ड्राइवर कार को लेकर कोलारस से शिवपुरी आया था। तभी कोतवाली के सामने से गुजर रहा था। तभी गाडी के इंजन में से धुआं उठता दिखाई दिया। तत्काल ड्राइवर ने अपनी सूझबूझ दिखाई और वह कार से उतार गया। जैसे ही कार से उतरा कार धू धूं कर जलने लगी।

बताया जा रहा है कि उक्त कार में गैस किट लगी हुई थी। परंतु जब आग लगी तब यह पेट्रोल से चल रही थी। बताया यह भी गया है कि यह कार किसी कपडे बाले की है। कार में स्टॉल भी रखे हुए है। यह कार किसकी है यह खबर लिखे जाने तक स्पष्ट नहीं हो सका। बताया गया है कि जब तक आग पर काबू पाते आग का इंजन पूरी तरह से जल गया। यह घटना कोतवाली के सामने सनराइज होटल के सामने की है। बीच शहर में इस तरह की वारदात से यहां भीड़ एकत्रित हो गई।