3 मई को शादी ,8 को पत्नी मायके गई, 10 को युवक गायब 12 को लाश मिली, हत्या की आशंका - kolaras News

कोलारस।
खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के लुकवासा चौकी क्षेत्र के रिजौदा गांव से आ रही है। जहां एक नए दूल्हे की लाश गांव के ही एक बरसाती नाले में मिली है। उक्त युवक तीन दिन से लापता था। इस मामले की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को उठाकर पीएम के लिए भिजवाया। युवक के शरीर पर चोट के निशान हैै। जिसके चलते मामला हत्या का लग रहा है।

जानकारी के अनुसार रामू परिहार पुत्र रमेश परिहार उम्र 19 साल निवासी रिजौदा की शादी बीते 3 मई को खोदा निवासी एक युवती से हुई थी। शादी के बाद घर में खुशी का माहौल था और 8 मई को रामू की पत्नी को घर वाले विदा कराकर अपने साथ ले गए। उसके बाद बीते 10 मई को रामू का पूरा परिवार खेत पर काम करने गया था। रामू भी खेत पर काम कर रहा था। दोपहर में लगभग 3 बजे रामू खेत से घर जाने की कहकर निकला परंतु घर नहीं पहुंचा।

शाम को जब परिवार के सभी सदस्य घर पहुंचे तो रामू घर पर नहीं था। गांव में भी तलाश किया, रिश्तेदारों से भी संपर्क किया लेकिन रामू नहीं पहुंचा। जिसके चलते परिजनों ने तत्काल इस मामले की सूचना लुकवासा पुलिस को दी। लुकवासा पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी दर्ज कर युवक की तलाश में जुट गई।

आज पुलिस को सूचना मिली कि उक्त युवक की लाश गांव के पास ही बरसाती नाले में पडी हुई है। तत्काल परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे और जाकर देखा तो युवक की लाश पडी हुई थी। युवक के कंधे और अंगुली में चोट के निशान मिले है। साथ ही युवक के गले में तौलिया मिली है। जिससे दम घुटने से युवक की मौत होना प्रतीत हो रहा है। अब यह गला घोटकर हत्या है या आत्महत्या यह तो पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। हालांकि परिजन गांव में किसी से कोई भी रंजिश होने की बात से इंकार कर रहे है।