फतेहपुर चौराहे पर कलारी खुलने का विरोध करते हुए वार्ड वासियों ने कलेक्टर, SP को सौंपा आवेदन

शिवपुरी। खबर शहर के फतेहपुर चौराहे के वार्ड क्रमांक 15 से आ रही है जहां शराब का नया ठेका कॉलोनी वासियों के निवास के मध्य खुलने से सभी वार्ड वासी इसका विरोध कर रहे हैं। कल शाम जहां कॉलोनी वासियों ने अपना विरोध करते हुए कलारी से शराब की बोतलें सड़कों पर फेंकी थी, उसके बाद आज पुन: विरोध होने पर और स्थिति गंभीर होने पर बड़ी संख्या मे पुलिस बल उक्त स्थल पर पहुंचा।

कलारी के बाहर अपना विरोध करने के बाद सभी वार्ड वासी कलेक्टर और एसपी ऑफिस पहुंचे और अपना आवेदन सौंपा। वार्ड वासियों का कहना है, कि फतेहपुर चौराहे पर देशी व विदेशी शराब की दुकानें खोली जा रही है उक्त शराब की दुकानें मुख्य सड़क पर है। उक्त सड़क फतेहपुर चौराहे से क्षेत्र की महिलाएं, लडकी व स्कूल कॉलेज जाने वाले बच्चे निकलते है। कलारी खुल जाने से क्षेत्र में माहौल खराब होगा आये दिन शराब पीकर शराबी लोग उत्पाद मचाएंगे व माताओं बहनो व सज्जन लोगों का वहाँ से निकलना भी मुश्किल हो जायेगा।

इसके अलावा फतेहपुर चौराहे पर कलारी खुलने से स्कूल कॉलेज जाने वाले बच्चों पर बुरा प्रभाव पड़ेगा आये दिन विवाद की स्थिति निर्मित होगी। समस्त फतेहपुर वार्ड क्र. 15 के निवासियों का निवेदन है कि उक्त कलारी को फतेहपुर चौराहे से हटा कर अन्यत्र कहीं खुलवाई जाए। यदि हम क्षेत्रवासियों की सुनवाई नहीं की जाती है तो क्षेत्र के लोगों को उग्र आन्दोलन के लिये विवश होना पड़ेगा। जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।