भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने मुक्तिधाम में किया वाटर कूलर का शुभारंभ- Shivpuri News

शिवपुरी। ग्रामीण बैंक समाज सेवा समिति की पहल पर शहर में 15 वां वाटर कूलर शुरू हो गया। जिसका लाभ जनता को मिलेगा और इस भीषण गर्मी के दौर में लोगों को ठंडा पानी मिल सकेगा। 15 वां वाटर कूलर शहर के मुक्तिधाम पर शुरू किया गया है। इस वाटर कूलर का शुभारंभ भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम के द्वारा किया गया। इस वाटर कूलर की स्थापना मुक्तिधाम शिवपुरी पर अनिल खटीक द्वारा अपनी स्व.माता जी की स्मृति में की गई है ।

इस वाटर कूलर का शुभारम्भ भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम द्वारा पूजन कर किया गया। ज्ञातव्य रहे कि अनिल खटीक द्वारा यह दूसरा वाटर कूलर लगवाया गया है इससे पहले ग्वालियर बाई पास पर स्थापित किया गया है। पिछले साल ग्रामीण बैंक समाज सेवा समिति की पहल पर शहर की अन्य समाजसेवी संस्थाएं आगे आई और सबके प्रयासों से विभिन्न स्थानों पर वाटर कूलर लगने की पहल हुई। अभी तक 15 वाटर कूलर स्थापित हो सकें हैं।

वाटर कूलर का शुभारंभ करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने इस सेवा भावी कार्य के लिए अनिल खटीक की प्रशंसा की। नेक कार्य हेतु पूरे परिवार को शुभकामनाएं दी। साथ ही उन्होंने कहा कि शिवपुरी एक ऐसा शहर बन गया है यहां पर प्रत्येक चौराहे पर आम जन हेतु शीतल जल उपलब्ध है। शहर के समाजसेवियों की यह पहल बहुत सराहनीय है।

इस अवसर पर ग्रामीण बैंक समाज सेवा समिति के राजीव श्रीवास्तव, सचिव कपिल गुप्ता, राजकुमार रघुवंसी, डॉ ओम रघुवंशी, क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष एसकेएस चौहान, युवा इकाई के अध्यक्ष लोकेन्द्र सिंह परमार, अनिल खटीक, शिव चरण खटीक, मुकेश खटीक उपस्थित थे। कार्यक्रम के अन्त में अनिल खटीक ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।