होटल पीएस में मिली लाश के मामले में नया मोड़, दुर्जन भी सोया था साथ में: बंद नही था अंदर से कमरा - Shivpuri News

शिवपुरी। कल पीएस होटल मे मिली होटल मालिक के ड्राइवर अशोक प्रजापति की लाश मिलने के मामले में नया मोड़ आ गया है। जब आज मृतक का पीएम कराने पहुंचे परिजनों का कहना है कि उस कमरे में मृतक के साथ होटल का एक अन्य कर्मचारी भी मौजूद था, जो सुबह 6 बजे कमरे से बाहर आया था। जिसके बाद शाम 4 बजे देखा गया तो अशोक मृत अवस्था में मिला।

कल शाम होटल पीएस मे मिली लाश की सूचना लगते ही यह घटना पूरे शहर मे चर्चा का विषय बन गई जिसके बाद बताया जा रहा था कि कमरे मे व्यक्ति अकेला सोया था और शाम को मृत मिला। लेकिन आज परिजन और होटल के स्टाफ से चर्चा करने के बाद इस कहानी मे नया मोड़ आ गया।

होटल स्टाफ और मृतक का मौसेरा भाई जो होटल मे ही काम करता है, उसका कहना है कि उस कमरे मे रात 2 बजे मृतक अशोक के साथ एक अन्य व्यक्ति दुर्जन यादव भी सोया था जो सुबह 6 बजे उठकर कमरे से बाहर चला गया था।

दुर्जन के कमरे से बाहर आने के बाद जब शाम 4 बजे होटल के एक अन्य कर्मचारी की ड्यूटी खत्म हुई तो वह उस कमरे मे आराम करने गया तब उसने मृतक को देखा जिसकी सूचना होटल के मैनेजर और पुलिस को दी। होटल के स्टाफ का कहना है कि जिस कमरे में अशोक की मौत हुई है वह अंदर से बंद नही था।

इस बात से यह संभावना भी जताई जा रही है कि सुबह 6 से शाम 4 बजे के बीच तो कोई उस कमरे मे नही आया। यह सब कमरे के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे मे चेक कर साफ हो सकता है साथ ही मृतक के साथ रात में सोए दुर्जन से भी पूछताछ कर सच जानने का प्रयास पुलिस को करना चाहिए।