जिले में 5 की मौत: पंडित जी के भजन से परेशान था बेटा मार दिए चाकू, बाइक भिंडत में 3 की मौत - Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी जिले में पिछले 24 घंटों में अलग अलग थाना क्षेत्रों में 5 लोगों की मौत होने की खबर आ रही है। बेटे में पिता की हत्या इसलिए कर दी की वह सुबह 4 बजे से उठकर भजन करता था,वही होटल पीएस के मालिक के ड्राइवर की डेड बॉडी होटल के रूम में ही मिली है। वही 22 वर्षीय युवती की मौत बाइक एक्सीडेंट में हो गइ,वही दो अन्य युवको की मौत का कारण बाइक एक्सीडेंट ही रहे,किसी ने भी हेलमेट नहीं लगाया था।

भौंती थाना: शादी की खरीददारी करने निकली निराशा की मौत

जानकारी के अनुसार निराशा‎ लोधी उम्र 22 साल निवासी ग्राम सलैया‎ की गुरुवार की दोपहर सड़क‎ हादसे में मौत हो गई है। भाई‎ रामकिशन लोधी ने बताया कि‎ बड़ी ऊमरी गांव में बुआ की‎ लड़की की 21 अप्रैल को शादी के‎ लिए निराशा लोधी भौंती बाजार‎ सामान खरीदने आई थी। परिवार‎ के सदस्य सामान खरीदने लगे तो‎ निराशा लोधी पेट्रोल भरवाने‎ पल्सर बाइक क्रमांक एमपी33‎ एसके 8053 लेकर निकल गई।‎

लौटते वक्त अचानक एक ओर‎ ‎गाय का बछड़ा और दूसरी ओर‎ ऑटो आ गया। दोनों को बचाने‎ की कोशिश में निराशा लोधी‎ डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर‎ से टकराने से निराशा का सिर फट‎ गया और काफी खून बहने के बाद‎ मनपुरा अस्पताल में प्राथमिक‎ इलाज कराया। यहां से शिवपुरी‎ रेफर कर दिया।

लोडिंग ने बाइक को उड़ाया: जीतू की मौत

जानकारी के मुताबिक बंटी‎ लोधी उम्र 26 साल पुत्र रघुवीर सिंह‎ निवासी ग्राम मुहारीखुर्द ने रिपोर्ट‎ दर्ज कराई है कि 20 अप्रैल को‎ जीतू लोधी आगरा मल्हावनी से‎ अपने गांव लौट रहा था। जीतू के‎ संग जगदीश लोधी व आशिक‎ लोधी बाइक पर सवार थे।

सुबह‎ 11 बजे नयागांव के पास आम‎ रोड पर पहुंचे तो सामने से‎ लोडिंग क्रमांक यूपी 94 टी6180‎ के चालक ने लापरवाही से‎ बाइक में टक्कर मार दी। हादसे‎ में जीतू लोधी, जगदीश लोधी,‎ आशिक लोधी घायल हो गए।‎ तीनों घायलों को पहले पिछोर‎ अस्पताल भर्ती कराया, जहां से‎ इलाज कराने झांसी ले गए। 21‎ अप्रैल को झांसी में इलाज के‎ दौरान जीतू लोधी की मौत हो गई‎ है। जबकि दोनों साथियों का‎ इलाज जारी है।

बामौरकला थाना:आमने समाने बाइक की भिड़ंत रणवीर की मौत

जानकारी के अनुसार रणवीर उम्र 26 साल पुत्र परवल सिंह गुरुवार की दोपहर अपने गांव से बाइक पर सवार होकर पहाडपुर स्थित अपनी ससुराल जा रहा था। रास्ते मे ही सामने से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक ने परवल सिंह की बाइक में सामने से टक्कर मार दी। इस घटना में रणवीर की मौके पर ही मौत हो गई।

वही सामने वाले बाइक सवार को मामूली सी चोटें आई हैं। मामले की सूचना पर से पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पीएम कराकर आरोपी वाहन चालक पर मामला दर्ज कर लिया है।

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र:बेटे की ने वृद्ध पिता की हत्या

जानकारी के अनुसार रामेश्वर दयाल शर्मा पुत्र बाल कृष्ण शर्मा उम्र 65 वर्ष निवासी ग्राम टोरिया 10 साल से पीएस होटल के पीछे किराए से अपने परिवार के साथ रहता था और पंडिताई का कार्य करता था। बीते रोज 5 बजे रामेश्वर शर्मा की चाकू लगने से मौत हो गई। घटना के समय घर उसका बेटा उपेन्द्र उपस्थित था और रामेश्वर की पत्नी अपने मायके गई हुई थी। मृतक के पेट पर चाकू के 4 घाव हैं।

मृतक के बेटे का कहना है कि मृतक कुछ समय से डिप्रेशन मे था। आज सुबह 5 बजे उठकर उसके पिता ने अपने हाथ से अपने पेट पर चाकू से बार लिया। बेटे ने देखा तब मृतक के पेट से खून निकल रहा था। जिसके बाद बेटे ने आसपास के लोगों को बुलाया और जिला अस्पताल मे भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मुआयना कर लाश को पीएम के लिए भिजवा दिया।

बताया जा रहा है कि पंडित जी सुबह 4 बजे से उठकर भजन करते थे इस कारण उपेन्द्र की नीद खराब होती थी और वह विरोध करता था। घटना वाले दिन भजन के कारण विवाद हुआ ओर पंडित जी ने अपने बेटे के साथ मारपीट कर दी,इस कारण उपेन्द्र ने अपने पिता के पेट में लगातार 4 बार चाकू से वार कर दिए इस कारण उसकी मौत हो गई।

होटल पीएस के मालिक के ड्राइवर की संदिग्ध मौत

जानकारी के अनुसार अशोक पुत्र बंटी प्रजापति उम्र 30 साल निवासी लोधी कलौर करैरा पीएस होटल के मालिक पवन जैन का ड्राइवर है। बीती रात्रि ड्राइवर अशोक जयपुर से 2 बजे लौटकर आकर पीएस होटल में स्थिति अपने कमरे में जाकर सो गया। दोपहर तक जब 3 30 बजे तक जब नहीं उठा तो उसके कमरे का दरवाजा बजाया। दरवाजा नहीं खुलने पर होटल प्रबंधन ने गेट को खोलकर देखा तो अशोक की लाश बेड पर पड़ी हुई थी।

तत्काल इस मामले की सूचना होटल के मालिक और पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को पीएम के लिए भिजवाया। बताया गया है कि मृतक 2006 से पवन जैन के साथ काम कर रहा था। रात्रि में संभवत: फूड पॉइजनिंग के चलते उसकी मौत हो गई। इस मामले की सूचना पर मृतक के परिजन भी मौके पर आ गए है और मामले की जांच में जुट गई है।