नवल बेड़ई वाले ने भोपाल से आए मेहमानों का खोया मोबाइल वापिस कर पेश की ईमानदारी की मिसाल - Shivpuri News

शिवपुरी। यह पॉजिटिव खबर शहर के माधव चौक के पास स्थित नवल चाट कॉर्नर से आ रही है जहां भोपाल से आए कुछ लोग नवल यादव के ठेले पर नाश्ता करने रुके और नाश्ता करने के बाद अपना मोबाइल वहीं पर छोड़ गए। जिसके बाद नवल ने खोया हुआ मोबाइल उन्हें सुपुर्द किया। अपना खोया हुआ मोबाइल पुन: प्राप्त कर भोपाल से आए मेहमान खुश नजर आए।

जानकारी के अनुसार भोपाल से 4 व्यक्ति अपनी कार से शिवपुरी में सेल्स के काम से आए हुए थे। जब वह शिवपुरी से निकल रहे थे, तब माधव चौक के पास नवल यादव के नाश्ता के ठेले पर नाश्ता करने रुक गए और नाश्ता करने के बाद अपनी कार में बैठ कर चल दिए। जहां बैठ कर सब लोगों ने नाश्ता किया उसी जगह पर अपना मोबाइल भूल गए, जिसे वहां बैठे एक लडके ने देखा और उसे नवल को सौंप दिया।

नवल ने उस मोबाइल को अपने पास रख लिया और उसका फोन आने का इंतजार करने लगा। शहर से कुछ दूर जाने के बाद जब उस युवक को अपना मोबाइल नही मिला तो उसने अपने फोन पर कॉल लगाया जिसे नवल ने उठाया और बताया कि आपका मोबाइल नाश्ते की दुकान पर रह गया है। कुछ दूर जाने के बाद सभी लोग लौट कर आए और अपना खोया हुआ मोबाइल फोन पाकर युवक बहुत खुश नजर आया साथ ही सभी मेहमान नवल की ईमानदारी की तारीफ करते नही थके।