पत्नी ने पति का सिर फोड़ दिया,सास बोली घर से निकाल दिया वही पत्नी बोली मुझसे धोखे से शादी की - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के श्री राम स्टील के पास से आ रही है। जहां एक पति ने अपनी मां के साथ मिलकर अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पीडित पति बुरी तरह से लहू लुहान हालात में था। उसका सिर फटा हुआ था। पीड़ित पति ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि वह पत्नी को खरीदकर लाया है। अब महिला उसके साथ मारपीट करती है। उसने मारपीट कर उसे और उसकी मां को घर से निकाल दिया।

जानकारी के अनुसार कोतवाली में एक युवक ने शिकायत करते हुए बताया है कि उसने लक्ष्मी खत्री निवासी छत्तीसगढ़ को खरीदकर लाए थे। उसके बाद से दोनों राम स्टील के पास में रह रहे थे। आज वह अपने घर पर पहुंचा तो पत्नी ने पति की जमकर मारपीट कर दी। जिससे पति का सिर फट गया। पति ने बताया है कि उसे और उसकी मां को पत्नी ने घर से बाहर निकाल दिया। और अब वह गेट नहीं खोल रही।

इस मामले में पत्नी ने बताया है कि आरोपी पति ने उसे धोखे में रखकर शादी कर ली। लक्ष्मी ने बताया है उसकी शादी 2016 में शादी डॉट कॉम के जरिए शिवपुरी निवासी भूपेन्द्र खत्री से हुई। लक्ष्मी ने बताया है कि वह राजपूत है जबकि आरोपी पति ने उसे खुद को राजपूत बताते हुए उससे शादी कर ली। पत्नी ने बताया है कि आरोपी ने उससे यह बात छुपाई कि उसकी पहले भी ग्वालियर की लड़की से शादी हुई थी। जिस पर से उसने मां बेटे पर दहेज एक्ट लगा दिया था।

पीडिता ने रोते हुए शिवपुरी समाचार को बताया है कि आरोपी पति शराब का आदी है। साथ ही पति और उसकी मां पर भोपाल में अपनी भाभी और जेठ को जिंदा जलाने का मामला चल रहा है। आरोपी आए दिन उसके साथ मारपीट करता है। पीड़िता ने बताया है कि उसके दो बेटियां है। एक पांच साल और एक तीन साल की। किसी पंडित ने पति को बताया है कि इसके यहां 5 बेटियां ही होगी बेटे नहीं होंगे। जिसके चलते दोनों मां बेटे महिला को घर से निकलना चाहते है।

इस मामले की शिकायत पति ने कोतवाली में की। वहीं पुलिस ने इस मामले में पीडिता को भी थाने में शिकायत दर्ज कराने बुलाया है। पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है।
G-W2F7VGPV5M