आंगन में सो रही महिला के अपहरण का प्रयास, पुरानी रंजिश के चलते रात डेढ बजे अपहरण का प्रयास - Badarwas News

बदरवास। खबर जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के ग्राम खिरिया से आ रही है। जहां पुरानी रंजिश के चलते एक महिला के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। गनीमत यह रही कि घटना के समय महिला ने शोर मचा दिया जिससे आंगन में सो रहे भाई की नींद खुल गई। उसने बहन को बचाने का प्रयास किया तो उसकी भी मारपीट कर दी। वहीं मौके पर अन्य परिवारजन आ गए जिन्हें देखकर आरोपित भाग गए। मामला रंजिश का बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार फरियादी करण सिंह पुत्र उदयसिंह बारेला 30 साल निवासी ग्राम खिरिया किशनपुर ने बताया कि शुक्रवार—शनिवार की रात वह अपने घर के आंगन में बहन रविता व परिवार के लोगों के साथ सो रहा था तभी रात करीब 01.30 बजे की बात है गुस्सा बारेला, ज्वाला बारेला, टन्टया बारेला निवासी रामपुरी आए और पुरानी रंजिश पर से मेरी बहिन रविता बारेला को उठाने लगे तभी रविता चिल्लाई जिससे मेरी नींद खुल गई।

जब मैंने उक्त लोगों को रोका तो गाली—गलौंज करने लगे और कहा कि तुमने हमारी बहिन संगीता को उठवाया है इसी बात को लेकर ज्वाला बारेला ने हाथ में लिए लोहे का पाईप मारा जो मेरे सिर में लगा और मैं चोटिल होकर जमीन पर गिर गया। तभी मौके पर बहिनोई ब्रजेश बारेला व पिता उदयसिंह बारेला आ गए जिन्होंने बीच बचाव किया जाते—जाते आरोपित जान से मारने की धमकी दे गए।