ससुर ने सगाई तोड़ी और दामाद को शराब में कुछ पिलाकर ब्रिज पर फेंक दिया: 1.5 लाख रुपए लेन देन का मामला - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में गुरुवार को एक युवक को बेहोशी की हालत में भर्ती कराया गया। युवक का कहना है कि उसकी उसके भाई की साली से सगाई हुई थी, लेकिन अब भाई का ससुर बेटी की शादी मुझसे करने से मना कर रहा है। इसी बात पर मैंने अपने उधार पैसे उससे वापिस मांगे तो उसने अपने साथियों के साथ मिलकर मुझे शराब में मिलाकर कुछ पिला दिया और सिंह विशाल ओव्हर ब्रिज के पास मुझे फेंक कर भाग गया। युवक की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की दोपहर एक युवक वासुदेव रावत निवासी सूंढ को गंभीर हालत में उसके रिश्तेदारों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया। युवक का कहना है कि उसे उसके बड़े भाई के ससुर ने अपने साथियों के साथ मिलकर शराब में कुछ जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। युवक के अनुसार उसकी सगाई उसके भाई की साली शिम्मी से हुई थी, इसी दौरान भाई के ससुर ने उससे थोड़े-थोड़े करके डेढ़ लाख रुपये उधार ले लिए।

अब उसने शिम्मी की शादी मुझसे करने से मना कर दिया है, तो उसने अपनी उधारी के डेढ़ लाख रुपये उससे मांग लिए। युवक के अनुसार गुरुवार सुबह जब वह बस स्टैंड पर शराब पी रहा तभी वहां विलैय का रहने वाला मस्तराम आया और मुझे बुलाकर अपने साथ ले गया कि साथ शराब पीएंगे।

वहां पर तानपुर का मंटूल व मेरे भाई का ससुर प्रताप भी थे। बकौल वासुदेव सबने मिलकर शराब पी, इसी दौरान उन्होंने शराब में कुछ मिलाकर उसे पिला दिया और बाद में वह सब उसे सिंह निवास ओवर ब्रिज पर फेंक कर भाग गए। युवक के अनुसार उसने अपने भाईयों को फोन लगाया तो वह ब्रिज पर आए और इसके बाद उसे अस्पताल भर्ती कराया। युवक की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है।