बदनाम ने पत्थर फेंके फिर फोन करके कहा, बीयर देता है या फिर से फेंकू - Shivpuri News

शिवपुरी। शहर में इन दिनों नशेलचिंयों का आंतक सिर चढकर बोल रहा है। नशे में धुत युवा कभी किसी के घर में तो कभी शहर में कोई भी बारदातों को अंजाम दे रहे है। जिले में जितनी भी लूटपाट की घटनाएं हो रही है। लगभग सभी में नशे का मामला सामने आ रहा है। 

शहर में नशेलचियों के हौसले इतने बुलंद है कि फिजिकल थाना क्षेत्र के इंद्रा कॉलोनी में एक युवक ने बीयर के लिए पैसे नहीं देने पर एक घर में पत्थर फेंककर मारे। इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद रंगदारी दिखाने के उद्देश्य से आरोपी ने पीड़ित को फोन लगाकर कहा कि उसी ने उसके घर पर पत्थर फेंके है और अगर वह फिर कहे तो फिर से पत्थर फैंक सकता है। इस मामले की शिकायत पीड़ित ने पुलिस थाने में की। जहां पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार इंदिरा कॉलोनी निवासी राजेन्द्र उर्फ राजू बाथम अपने घर पर था। तभी पड़ोस में रहने बाला छोटू जाटव ने राजेंद्र को फोन लगाकर बीयर की मांग की। जिस पर से राजेन्द्र ने बीयर देने से मना कर दिया। जिससे आरोपी बौखला गया और युवक के घर पर जाकर पत्थर फैंक दिए। आरोपी के हौसले तो देखें उसने तत्काल राजेन्द्र को फिर फोन लगाया और कहा कि यह पत्थर उसने फैंके है अगर वह बीयर नहीं देगा तो वह फिर से पत्थर फैंक सकता है।

इस मोहल्ले वासियों ने बताया है कि आरोपी आए दिन मोहल्ले के लोगों को रौब दिखाकर धमकाता रहता है। नहीं मानने पर मारपीट पर आमादा होकर एससीएसटी एक्ट की धमकी देता है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
पीड़ित राजेन्द्र बाथम को छोटू ने जान से मारने की धमकी भी दी है। जिसकी शिकायत पीड़त ने फिजिकल थाने में दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी वीडियो और कॉल रिकॉर्ड के आधार पर आपराधिक प्रकरण दर्ज कर छोटू जाटव को गिरफ्तार कर लिया है।