बांकडे मंदिर में जेब कटी, हनुमान भक्त, पुजारी से नाराज- Shivpuri City News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। आज मंगलवार को बांकड़े हनुमान मंदिर के दर्शन करने गए खेड़ापति कॉलोनी निवासी रंजीत शिवहरे की किसी ने जेब काट डाली। रंजीत की जेब से लगभग 8000 गायब हो गए। मामले को लेकर देहात थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए हैं।

जानकारी के अनुसार रंजीत पुत्र अर्जुन शिवहरे निवासी जड़ी-बूटी गोदाम खेड़ापति कॉलोनी ने बताया कि वह मंगलवार को सुबह के समय बाकड़े हनुमान मंदिर पर दर्शन करने के लिए गया हुआ था। वह पुजारी को चढ़ावे के लिए प्रसाद दे रहा था उसी समय किसी ने उसकी पेंट की पीछे वाली जेब से 8000 और कुछ कागज चुरा लिए।

जेब कटने की जानकारी लगी तो वह मंदिर के हजारी के पास गया और बोला कि अपने सीसीटीवी कैमरे चेक करवा दो मेरी जेब कट गई है जिस पर मंदिर के पुजारी ने कहा कि सीसीटीवी कैमरे चालू नहीं है।

रंजीत ने बताया कि इस मंदिर पर हर मंगलवार और शनिवार को भारी संख्या में लोग दर्शन करने के लिए आते हैं लेकिन मंदिर में किसी भी प्रकार की सुरक्षा का इंतजाम नहीं है यह एक बहुत बड़ी लापरवाही है।

रंजीत ने बताया कि आए दिन इस क्षेत्र से लोगों की बाइक तथा अन्य सामान चोरी होता रहता है इसलिए मंदिर परिसर में सीसीटीवी कैमरे चालू व सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम होने चाहिए जिससे कि घटना करने वाले आरोपी को पकड़ा जा सके।
G-W2F7VGPV5M